Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के 5 धमाकेदार Video, जो थिरकने पर कर देंगे मजबूर

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कैटरीना कैफ से 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की क्वीन बनने वाली शहनाज गिल का आज 27वां जन्मदिन है.

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के 5 धमाकेदार Video, जो थिरकने पर कर देंगे मजबूर

Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल के पांच ऐसे गाने, जो थिरकने पर कर देंगे मजबूर

खास बातें

  • शहनाज गिल के 27वें जन्मदिन पर फैंस ने दी उन्हें बधाइयां
  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं शहनाज गिल
  • शहनाज गिल के पांच ऐसे गाने, जो थिरकने पर कर देंगे मजबूर
नई दिल्‍ली:

Happy Birthday Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ से 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की क्वीन बनने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आज 27वां जन्मदिन है. बिग बॉस में अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने वाली शहनाज गिल को उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस ने खूब सारी बधाइयां दी हैं. खासकर सोशल मीडिया पर शहनाज गिल को लेकर न केवल फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं, बल्कि उनके 'बिग बॉस 13' जीतने की भी कामना कर रहे हैं. 'बिग बॉस 13' में आने से पहले शहनाज गिल में कई पंजाबी गानों से धमाकेदार पहचान बनाई थी. गानों से इतर एक्ट्रेस ने काला शा काला और डाका जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर किया शाहरुख खान का वीडियो, बोलीं- बैट्री कहीं का...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के यूं तो पंजाबी गानों में अपनी पहचान 'शिव दी किताब' से बनाई थी, लेकिन इसके बाद वह 'माझे दी जट्टी', 'ये बेबी', 'सोनिया', 'यारी' और 'अलोन' जैसे गानों में नजर आ चुकी हैं. शहनाज गिल के कई गाने ऐसे हैं, जिन्हें सुनने के बाद किसी का भी मन उन पर थिरकने को करेगा. इसमें सबसे पहला गाना उनका 'वहम' है, जो उन्होंने न केवल खुद गाया है, बल्कि इसमें नजर भी आई हैं. शहनाज गिल का यह गाना 27 सितंबर, 2019 को रिलीज हुआ था. बिग बॉस में आने के बाद शहनाज का यह गाना यू-ट्यूब पर 30 मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है.

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अक्षय कुमार से की रिक्वेस्ट, खिलाड़ी कुमार का यूं आया रिप्लाई

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का दूसरा मशहूर गाना है 'ये बेबी', जिसपर वह बिग बॉस 13 में एंट्री के वक्त भी नाचतीं नजर आई थीं. इस गाने को पंजाब के मशहूर सिंगर गैरी संधू ने गाया है, जो सुपरहिट गानों में से एक है. 

अमित शाह ने BJP कार्यकर्ता के घर खाया खाना तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- एक डायलॉग याद आया...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का तीसरा और धमाकेदार गाना है 'साइडवॉक', जिसमें पंजाब की कैटरीना कैफ का अलग ही स्वैग देखने को मिलता है. यह गाना भी खुद शहनाज ने गाया है. बिग बॉस 13 की एंटरटेनर का यह गाना इसी महीने 23 तारीख को रिलीज हुआ है.

उर्वशी रौतेला ने लगाए ऐसे चौके-छक्के, फैन्स बोले- नया विराट कोहली...देखें Video

बीते साल 4 दिसंबर को रिलीज हुआ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना 'रेंज' भी यू-ट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. 2 मिलियन क्रॉस कर चुके शहनाज के इस गाने ने भी फैंस का खूब दिल जीता है. 

प्रियंका चोपड़ा ने Grammys 2020 में अपने स्टाइलिश लुक से सबके उड़ाए होश, Video और Photo हुए वायरल

इसके अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना 'यारी' भी लोगों के दिलों पर राज करता है. साल 2017 में रिलीज हुए इस गाने में शहनाज गिल पंजाब के मशहूर सिंगर गूरी के साथ नजर आई थीं. इस गाने में शहनाज गिल का न केवल अलग अंदाज देखने को मिला, बल्कि उनका धमाकेदार डांस भी नजर आया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...