शहनाज गिल ने कैटरीना कैफ के 'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने कैटरीना कैफ के 'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'चिकनी चमेली' गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • शहनाज गिल ने किया 'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस
  • कैटरीना कैफ के गाने पर धमाकेदार अंदाज में थिरकती दिखीं एक्ट्रेस
  • शहनाज गिल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अंदाज को लेकर खूब जानी जाती हैं. 'बिग बॉस 13' में रहते हुए उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में डांस करते हुए शहनाज गिल का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. 

@shreyaghoshal

A post shared by Shehnaazgillfc_14 (@shehnaazgillfc_14) on

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 3 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में शहनाज गिल के अंदाज और उनके डांस को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. शहनाज गिल अपने वीडियो में कैटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली पर धमाकेदार अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी शहनाज गिल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और सबके दिलों में भी जगह बनाई. खासकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 में भी फैंस शहनाज गिल की एंट्री की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बिग बॉस 14 में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब का जीजा भी बताया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.