Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग Chad Khehrra का यूट्यूब पर धमाल, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) Chad Khehrra खूब धमाल मचा रहा है.

Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग Chad Khehrra का यूट्यूब पर धमाल, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया गाना वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपने पोस्ट तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए फैन्स का दिल जीत रही हैं. इससे इतर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के थ्रोबैक वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. इसी कड़ी में उनका एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) खूब वायरल हो रहा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस पंजाबी सॉन्ग का नाम Chad Khehrra है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. शहनाज गिल का यह गाना उनके बिग बॉस में आने से पहले का है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) Chad Khehrra को दो साल पहले रिलीज किया गया था, लेकिन शहनाज की पॉपुलैरिटी इतनी है कि फैन्स उनके थ्रोबैक सॉन्ग को भी खूब देखना पसंद करते हैं. अभी तक वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शहनाज गिल बिग बॉस में आने से पहले भी पंजाबी इंडस्ट्री में काफी मशहूर थीं. उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो के बाद शहनाज गिल 'मुझसे शादी करोगे' में भी नजर आई थीं, जिसमें वह अपने लिए दूल्हा ढूंढती हुई दिखाई दी थीं. हालांकि, शो कोरोना वायरस के कारण जल्द ही बंद कर दिया गया था. कुछ ही दिनों पहले शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शोना शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों ने साथ में धमाल मचाकर रख दिया था. जल्द ही शहनाज और बादशाह का नया गाना रिलीज होने वाला है.