शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह थ्रोबैक पंजाबी सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है.

शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार

शहनाज गिल का गाना हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही टूटी हुई हैं. फैन्स उनको लेकर सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपनी चिंता जाहिर करते रहते हैं. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की आगामी पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. अब उनका एक पंजाबी सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. शहनाज गिल के इस थ्रोबैक म्यूजिक वीडियो का नाम 'जवाई' है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में शहनाज गिल के अलावा गुरलेज अख्तर और रणजीत सरन ने एक्ट किया है. वीडियो में शहनाज पूरी तरह से देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके इसी अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो जल्द ही शूटिंग पर लौटने वाली हैं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों की केमिस्ट्री बिग बॉस 13 में खूब जमी थी. घर से निकलने के बाद दोनों की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. कई म्यूजिक वीडियो में दोनों साथ दिखे थे. खबर ये भी थी कि सिद्धार्थ और शहनाज एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले थे, जिसकी शूटिंग भी शूरू हो चुकी थी.

यह वीडियो भी देखें: तापसी पन्नू यूं बनीं 'रश्मि रॉकेट', डायरेक्टर और एक्टर समेत मूवी की टीम से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com