Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'लख लांता' का यूट्यूब पर तहलका, Video 5 करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'लख लांता' (Lakh Laahnta) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'लख लांता' का यूट्यूब पर तहलका, Video 5 करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का धमाका

नई दिल्ली:

बिग बॉस के 13वें सीजन से देशभर में लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) इन दिनों खूब धमाल मचाए हुए हैं. बिग बॉस में आने से पहले भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाबी इंडस्ट्री का बड़ा नाम थीं. उनके गाने यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) का ऐसा ही एक सॉन्ग फिर से धमाल मचा रहा है. उनके इस गाने का नाम 'लख लांता' (Lakh Laahnta) है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

Neha Kakkar ने शादी में पति संग 'प्यार तेनु करदे गबरू' पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'लख लांता' (Lakh Laahnta) को मालवा ज्यूक डॉक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 5 करोड़ 98 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शहनाज गिल जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं. उन्होंने कई गानों से इस बात को साबित भी किया है. हालांकि शहनाज गिल का यह गाना 4 साल पुराना है, लेकिन वीडियो अभी भी धूम मचा रहा है.

90 साल का बूढ़ा बन अचानक शो में पहुंचे Mithun Chakraborty, करने लगे माइकल जैक्सन जैसा डांस- देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.