शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'रेंज' का यूट्यूब पर तूफान, बार-बार देखा जा रहा Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह पंजाबी सॉन्ग यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में शहनाज का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'रेंज' का यूट्यूब पर तूफान, बार-बार देखा जा रहा Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

बिग बॉस के 13वें सीजन से मशहूर हुईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लगातार अपनी धमक बनाए हुए हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने वीडियो और फोटोज के जरिए सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियों में हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का भी बड़ा नाम है. उन्होंने बिग बॉस में आने से पहले कई पंजाबी सॉन्ग्स (Punjabi Songs) में काम किया है. उनके सॉन्ग को लोग काफी पसंद करते हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) का एक पुराना पंजाबी सॉन्ग, जिसका नाम 'रेंज' (Range) है. उसने यूट्यूब पर धूम मचा दी है.

Madhuri Dixit ने 'मेरा पिया घर आया' पर किया जोरदार डांस, 13 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस पंजाबी सॉन्ग वीडियो को रहमत प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वीडियो को अभी तक 72 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को शहनाज गिल ने ही गाया है. सत्ती ने इसके बोल लिखे हैं. जबकि इसका म्यूजिक लवीज ने दिया है. शहनाज गिल का यह पहला वीडियो नहीं है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ हो रहा है. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने स्टाइल और अपने अंदाज के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं. 

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का Video हुआ वायरल, रेड टॉप में किया धमाकेदार डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.