शहनाज गिल ने अब 'साइड वॉक' पंजाबी सॉन्ग से किया कमाल, खूब देखा जा रहा Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह पंजाबी सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

शहनाज गिल ने अब 'साइड वॉक' पंजाबी सॉन्ग से किया कमाल, खूब देखा जा रहा Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पंजाबी की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल ने हाल ही में अपने वजन को कर खूब सुर्खियां बटोरीं. उनके इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इसके अलावा अपने पंजाबी सॉन्ग्स (Punjabi Songs) से भी खूब धमाल मचा रही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) का एक पंजाबी सॉन्ग, जिसका नाम 'साइड वॉक' (Sidewalk) है. उसने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं देखते ही बन ही हैं.

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक सॉन्ग हुआ वायरल, देखें थ्रोबैक Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग्स (Punjabi Songs) 'साइड वॉक' (Sidewalk) को क्यू म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शहनाज गिल जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी है और ये बात उन्होंने इस गाने से साबित भी कर दिया है. शहनाज गिल को लेकर हाल ही में खबर आई है कि वो बिग बॉस के 14वें सीजन में एंट्री लेंगी. उनका बीते दिनों वीडियो भी वायरल हुआ था.

Aamir Khan के 'पानी फाउंडेशन' ने दो साल पहले लगाए थे बंजर जमीन पर 2000 पौधे, इस तरह जंगल में हुआ तब्दील- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.