शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग Yeah Baby का जबरदस्त धमाल, Video 19 करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस पंजाबी सॉन्ग को 19 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में गैरी संधु संग उनकी जोड़ी जम रही है.

शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग Yeah Baby का जबरदस्त धमाल, Video 19 करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद है. बिग बॉस 13 के बाद से ही वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो खत्म होने के बाद उनके पास कई ऑफर आए, जिनमें वीडियो सॉन्ग भी शामिल हैं. शहनाज गिल के इस दौरान कई गाने रिलीज हुए और फैन्स ने उन्हें खूब प्यार भी दिया. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का अब एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने का नाम 'ये बेबी सॉन्ग' (Yeah Baby song) है.

जया बच्चन से खुद की तारीफ सुन रो पड़ीं Aishwarya Rai, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'ये बेबी सॉन्ग' (Yeah Baby song) को अभी तक 19 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को फ्रेश मीडिया रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. शहनाज गिल जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं. उन्होंने कई गानों से इस बात को साबित भी किया है. हालांकि शहनाज गिल का यह गाना 4 साल पुराना है, लेकिन वीडियो अभी भी धूम मचा रहा है.

Dhoni परिवार संग छुट्टियां मनाने पहुंचे दुबई तो बीच किनारे पानी से खेलती नजर आई बेटी Ziva- Cute Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.