Shehnaaz Gill के मेकअप को लेकर फैन ने किया कमेंट तो बोलीं- मैं बहुत सुंदर हूं, सुंदर नहीं होती तो...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से फैन ने लाइव के दौरान कहा कि आपको मेकअप की जरूरत नहीं है. इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि सबको पड़ती है. मैं मानती हूं कि मैं बहुत सुंदर हूं. अगर सुंदर नहीं होती तो आर्टिस्ट थोड़ी होती.

Shehnaaz Gill के मेकअप को लेकर फैन ने किया कमेंट तो बोलीं- मैं बहुत सुंदर हूं, सुंदर नहीं होती तो...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने फैन को दिया मेकअपर पर जवाब

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल लाइव आई थीं, जिसमें उन्होंने फैंस से करियर और मेकअप को लेकर काफी बातचीत की. इससे जुड़ा वीडियो भी शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. लाइव के दौरान ही शहनाज गिल से फैन ने कहा कि आपको मेकअप की जरूरत नहीं है. इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि सबको पड़ती है. मैं मानती हूं कि मैं बहुत सुंदर हूं. अगर सुंदर नहीं होती तो आर्टिस्ट थोड़ी होती.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो को अबतक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में शहनाज गिल ने बताया कि उन्होंने अपना मेकअप खुद ही किया है. वह अकसर मेकअप से जुड़े वीडियो भी देखती रहती हैं. इसपर किसी फैन ने शहनाज से कहा कि आपको मेकअप की जरूरत नहीं है. तो शहनाज गिल ने जवाब दिया, "मेकअप की जरूरत सबको पड़ती है. नेचुरल ब्यूटी भी अच्छी होती है. मैं ये नहीं कहती कि मैं सुंदर नहीं हूं. मैं बहुत सुंदर हूं, अगर सुंदर नहीं होती तो आर्टिस्ट थोड़ी होती. लेकिन मेकअप की जरूरत हर किसी को होती है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे कहा कि आपके रिंकल्स आ गए हैं. इसपर एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, "रिंकल्स नहीं आए हैं, वो हंस-हंसकर मेरा मेकअप ऊपर चला गया है. टचअप करूंगी तो ठीक हो जाएगा." वीडियो में शहनाज गिल व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. इस शो के बाद वह कई गानों में भी नजर आईं, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया.