Shehnaaz Gill ने ब्लैक आउटफिट में यूं दिखाया जबरदस्त Swag, खूब Viral हो रहा है Video

शहनाज (Shehnaaz Gill) गिल का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill ने ब्लैक आउटफिट में यूं दिखाया जबरदस्त Swag, खूब Viral हो रहा है Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने ब्लैक आउटफिट में दिखाया स्वैग

खास बातें

  • शहनाज गिल ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया स्वैग
  • पंजाब की कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में नजर आया शहनाज गिल का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 65 हजार बार देखा जा चुका है. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने वीडियो में ब्लैक जैकेट, ब्लैक शिमरी पैंट और ब्लैक शूज में नजर आ रही हैं. काउच पर बैठकर एक्ट्रेस स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. वीडियो कके अलावा इस लुक से जुड़ी कुछ तस्वीरें शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक वाकई देखने लायक है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "पंजाब दी मैं कुड़ी सरदारनी." एक्ट्रेस के कैप्शन को देखकर कहा जा सकता है कि वह कलर्स टीवी पर जल्द ही कुछ धमाकेदार करने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी शहनाज गिल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और सबके दिलों में भी जगह बनाई. खासकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 में भी फैंस शहनाज गिल की एंट्री की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बिग बॉस 14 में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब का जीजा भी बताया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.