Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

इस TikTok स्टार को बीजेपी से मिला टिकट, आदमपुर से लड़ेंगी चुनाव

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट से इस बार टिकटॉक (TikTok) स्टार सोनाली फोगाट (Soali Phogat) को अपना प्रत्याशी बनाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस TikTok स्टार को बीजेपी से मिला टिकट, आदमपुर से लड़ेंगी चुनाव

टिकटॉक (TikTok) स्टार सोनाली फोगाट (Soali Phogat) को मिला बीजेपी से टिकट

खास बातें

  1. TikTok स्टार सोनाली फोगाट को मिला बीजेपी से टिकट
  2. आदमपुर सीट से बीजेपी ने बनाया प्रत्याशी
  3. कुलदीप बिश्नोई से होगा मुकाबला
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट से इस बार टिकटॉक (TikTok) स्टार सोनाली फोगाट (Soali Phogat) को अपना प्रत्याशी बनाया है. बीजेपी ने मंगलवार रात को हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly election) के लिए उम्मीदवारों की दूसरी और अंतिम सूची जारी की थी. इस सूची में सोनाली फोगाट का नाम आने के बाद से ही वो सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनाली फोगाट टिकटॉक (Sonal Phogat TikTok Video) पर काफी पॉपुलर हैं. वो अकसर अपने  वीडियो टिकटॉक (Sonali phogat Video) पर पोस्ट करती रहती हैं.

उर्वशी रौतेला ने 'बिजली की तार' सॉन्ग पर इन दो डांसरों को यूं पछाड़ा, खूब देखा जा रहा है वायरल Video


सोनाली फोगाट (Soali Phogat) को टिकटॉक (TikTok) पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. इस बार आदमपुर विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई से होगा. साल 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और वहां से जीत हासिल की थी. बता दें कि बीजेपी की दूसरी और अंतिम सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम हैं. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने पहली सूची (BJP List) में 78 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे. 

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

हरियाणा विधानसभा में कुल 90 सीटें हैं और बीजेपी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. बीजेपी की पहली सूची में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को करनाल से टिकट दिया गया था. बता दें कि बीजेपी में पहली सूची में मौजूदा 38 विधायकों को भी टिकट दिया गया था. वहीं, 7 विधायकों का टिकट काटा गया था. पार्टी ने हाल ही में शामिल हुए रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) और योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) को भी टिकट दिया है. बबीता फोगाट को दादरी से और योगेश्वर दत्त को सोनीपत के बरौदा से टिकट दिया गया है. महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

Advertisement