Sapna Choudhary TikTok Top Video: सपना चौधरी की शरारतों ने मचाई खलबली, इन डांस वीडियो ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary TikTok Top Video: सपना चौधरी ने अपने डांस से टिकटॉक पर भी हंगामा बरपा दिया है. भोजपुरी-पंजाबी-हरियाणवी सिनेमा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के वीडियो खूब धूम मचा रहे हैं.

Sapna Choudhary TikTok Top Video: सपना चौधरी की शरारतों ने मचाई खलबली, इन डांस वीडियो ने उड़ाया गरदा

TikTok Top Sapna Choudhary Video: टिकटॉक पर छाया सपना चौधरी का जादू

खास बातें

  • टिकटॉक पर छाया सपना चौधरी का जादू
  • वीडियो में दिखे सपना चौधरी के जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

TikTok Top Sapna Choudhary Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से  खूब धमाल मचाती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड करता है, लेकिन अब उनका जादू टिकटॉक (TikTok) पर भी चल पड़ा है. टिकटॉक (TikTok) पर सपना चौधरी के कई वीडियो खूब छाए हुए हैं, इनमें उनके एक्सप्रेशंस, उनकी अदाएं और डांस तारीफ के लायक हैं. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इन वीडियो को देखकर लगता है कि वह एक्सप्रेशंस से भी दिल जीतने का काम आसानी से कर सकती हैं. वैसे भी सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी सिनेमा में भी अपने डांस से धूम मचा चुकी है.

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार से कपिल शर्मा ने उनके प्लॉट के बारे में किया सवाल, मिला ये जवाब

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) ने अपने टिकटॉक (TikTok Video) एकाउंट के जरिए कई वीडियो पोस्ट किए हैं. इन वीडियो में से किसी में उनका देसी अंदाज दिखता है तो किसी में वह बिल्कुल धमाकेदार रूप में दिखाई देती हैं. अपने एक वीडियो में सपना चौधरी ट्रेडिशनल ड्रेस पहने एक रोमांटिक गाने पर एक्सप्रेशंस दे रही हैं. 

Dream Girl Radhe Radhe Song: 'राधे राधे' पर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा का धमाल, Video देख कह उठेंगे वाह

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) को हरियाणवी गानों पर डांस करते देखा जाता है. लेकिन अपने एक टिकटॉक (TikTok Video) वीडियो में वह अपना स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के इस टिकटॉक वीडियो में भी उनका अंदाज बहुत जबरदस्त है. 

TikTok Top 5 Raksha Bandhan Video: राखी लेने नहीं जा पाए बाजार, कुछ मिनटों में यूं करें घर पर तैयार

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) ने अपने टिकटॉक (TikTok) एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह बॉलीवुड के मशहूर गाने कजरा मोहब्बत वाला पर अपने एक्सप्रेशंस देती दिख रही हैं. इस वीडियो में उनके हाव-भाव के अलावा उनका लुक भी काफी खूबसूरत लग रहा है. 

Dance ‌India Dance 7: सेट पर रहते हुए भी करीना कपूर ने निभाया मां का फर्ज, तैमूर के लिए किया कुछ ऐसा

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) के वीडियो में उनके डांस का तड़का ना लगे, ऐसा हो ही नहीं सकता. अपने एक टिकटॉक (TikTok) वीडियो में वह गोलमाल 4 के गाने पर मस्ती भरा डांस करती दिख रही हैं. सपना चौधरी का यह वीडियो सोशल मीडिाय पर भी खूब वायरल हो रहा है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com