NDTV Khabar

Rose Day पर पंजाबी सॉन्ग 'गुलाब' ने मचाया धमाल, Valentines Day की कुछ यूं हुई शुरुआत- देखें Video

पंजाबी सॉन्ग में अगर गुलाब का जिक्र हो तो गाना और भी रोमांटिक हो जाता है. 7 फरवरी से वेलेन्टाइन डे (Valentines Day) का वीक शुरू हो गया और पहले दिन रोज डे (Rose Day) यानी एक लव कपल के लिए खास दिन है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rose Day पर पंजाबी सॉन्ग 'गुलाब' ने मचाया धमाल, Valentines Day की कुछ यूं हुई शुरुआत- देखें Video

Rose Day पर पंजाबी सॉन्ग 'गुलाब' की धूम

खास बातें

  1. रोज डे पर सुने 'गुलाब' सॉन्ग
  2. वेलेन्टाइन डे की हुई शुरुआत
  3. 7 फरवरी को पहला दिन रोज डे
नई दिल्ली:

पंजाबी सॉन्ग में अगर गुलाब का जिक्र हो तो गाना और भी रोमांटिक हो जाता है. 7 फरवरी से वेलेन्टाइन डे (Valentines Day) का वीक शुरू हो गया और पहले दिन रोज डे (Rose Day) यानी एक लव कपल के लिए खास दिन है. ऐसे में प्यार की शुरुआत कुछ इस तरह किया जा सकता है. पंजाबी फिल्मों में रोमांटिक गानों का खास रोल होता है और एक सॉन्ग ऐसा है कि सिर्फ गुलाब पर ही बना है. रोज डे (Rose Day) के मौके पर पंजाबी सॉन्ग बेहद खास है और देशभर में पंजाबी गाने का अलग ही नशा होता है. 'गुलाब' (Gulab) सॉन्ग को दिलप्रीत ढिल्लन और गोल्डी देसी क्रू ने गाया है. इसके लिरिक्स को नरेंद्र भट ने लिखा है.

Rose Day: कांटों से दिल लगाओ जो ता-उम्र साथ दें...फूलों का क्या...पढ़ें 'गुलाब' नहीं 'कांटों' पर शायरी

देखें वीडियो-


 

गाने के शुरुआत में पंजाब के तीन लड़के एक ही लड़की से प्यार करते हैं, लेकिन लड़की अपने पसंदीदा साथी चुनना चाहते हैं. सभी लड़के गुलाब का फूल देते हैं, लेकिन उसे सिर्फ एक को ही चुनना होता है. इसी कॉन्सेप्ट पर बना यह सॉन्ग खूब सुना गया, लेकिन वेलेन्टाइन डे (Valentines Day) के पहले दिन रोज डे (Rose Day) पर यह पंजाबी सॉन्ग खूब सुना जा रहा है. इसे स्पीड रिकॉर्ड ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर 3 साल पहले पोस्ट किया था. जिसे अभी तक 1 करोड़ 86 लाख बार देखा जा चुका है. अभी भी लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

देखें वीडियो-

प्रिया प्रकाश वारियर ने Valentine's Day पर आंख के इशारे से मचाई थी सनसनी, इस बार लाई हैं ये तोहफा- देखें Video

टिप्पणियां

कुछ दिन पहले पंजाबी फिल्म (Punjabi Movie) 'काला शा काला (Kala Shah Kala)' का ट्रेलर काफी वायरल हुआ था. इस फिल्म की कहानी गहरे रंग वाले एक शख्स की है जिसका ख्वाब सुंदर सी पत्नी पाना है. लेकिन हर कोई रंग की वजह से उसे नजरअंदाज करता रहता है. उधर, सरगुन मेहता का ख्वाब सपनों का राजकुमार है. लेकिन ऐसा कुछ होता है कि दोनों टकराते हैं. 'काला शा काला (Kala Shah Kala)' की कहानी जितनी दिलचस्प नजर आ रही है, उतना ही शानदार इसका म्यूजिक भी है क्योंकि ट्रेलर में फिल्म के कई मजेदार सॉन्ग सुनने को भी मिलते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement