Viral Video: सांप पकड़ने की कर रहे थे कोशिश, निकला कुछ ऐसा देखकर कहेंगे OMG!

Viral Video: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh ) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. दिलजीत दोसांझ ने वीडियो को इस अंदाज में शेयर किया है कि उनके फैन्स को भरपूर मजा आने वाला है.

Viral Video: सांप पकड़ने की कर रहे थे कोशिश, निकला कुछ ऐसा देखकर कहेंगे OMG!

Viral Video: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया मजेदार वीडियो

खास बातें

  • दिलचस्प वीडियो हुआ वायरल
  • पंजाबी सिंगर ने पोस्ट किया वीडियो
  • करीना कपूर के साथ नजर आने वाले हैं दिलजीत दोसांझ
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh ) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. दिलजीत दोसांझ ने वीडियो को इस अंदाज में शेयर किया है कि उनके फैन्स को भरपूर मजा आने वाला है. दरअसल दिलजीत दोसांझ ने एक प्रैंक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स खेतों में हाथ डाले हुए है, और कुछ इस तरह शो कर रहा है जैसे वह किसी खतरनाक सांप को पकड़ रहा हो. पीछे खूब हल्ला मच रहा है, और ये शख्स पूरे फोकस के साथ सांप को पकड़ने की कोशिश करता लग रहा है.

कपिल शर्मा ने बॉलीवुड सिंगर का उड़ाया मजाक, कहा- चेहरा देखकर ऐसा लगता है जैसे...यूं मिला करारा जवाब

Viral Video: इस लड़की ने 'भांगड़ा' से TikTok पर मचाया तहलका, देखें 5 धांसू वायरल वीडियो

तभी उसके हाथ में कोई चीज आती है, और वह धीरे-धीरे बाहर भी निकालता है. लेकिन जो चीज बाहर आती है, उसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि खोदा पहाड़ निकली चूहिया. जी हां, वह शख्स सांप नहीं बल्कि अपनी बेल्ट निकालता है, और उससे पहनने लगता है. इस वीडियो को देखकर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कमेंट किया है, 'शाबाश...' दिलजीत दोसांझ के इंस्टाग्राम पेज पर इस सॉन्ग को लगभग 7 लाख बार देखा जा चुका है. इस तरह इस वायरल वीडियो को दिलजीत दोसांझ ने एक बार फिर वायरल कर दिया है. 

पीएम मोदी को बीच की सफाई करता देख बॉलीवुड एक्टर को आया गुस्सा, बोले-तुमने उन्हें कैमरामैन संग अकेला क्यों छोड़ा

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) न सिर्फ पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक में जाना-पहचाना चेहरा हैं बल्कि वे बॉलीवुड में भी कई फिल्में दे चुके हैं. दिलजीत दोसांझ करीना कपूर के साथ 'उड़ता पंजाब' में नजर आए थे, और अब उनकी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' भी करीना कपूर के साथ है. लेकिन उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट कर अपने फैन्स को खूब एंटरटेन किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...