NDTV Khabar

पंजाबी सॉन्ग 'शिकार' ने मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा है यंकी जट का Video

Viral Video: युवा पंजाबी सिंगर यंकी जट (Yankee Jatt) ने अपने नए सॉन्ग से धूम मचा दी है. उनका नया पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'शिकार' (Shikaar) लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाबी सॉन्ग 'शिकार' ने मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा है यंकी जट का Video

Video: यंकी जट (Yankee Jatt) ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. पंजाबी सॉन्ग 'शिकार' का धमाल
  2. यंकी जट ने जमाया रंग
  3. बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

युवा पंजाबी सिंगर यंकी जट (Yankee Jatt) ने अपने नए सॉन्ग से धूम मचा दी है. उनका नया पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'शिकार' (Shikaar) लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यंकी जट (Yankee Jatt) के इस गाने में रैप का तड़का भी बखूबी लगाया गया है. खास बात यह है कि इस पंजाबी सॉन्ग की रचना यंकी जट (Yankee Jatt) ने खुद ही किया है. इस गाने के बोल निशू राजपूत ने लिखे हैं. पंजाबी सॉन्ग 'शिकार' में  रैप का तड़का छोटी काशी आला ने लगाया है. युवा पंजाबी सिंगर यंकी जट (Yankee Jatt) ने कुल मिलाकर इस पंजाबी सॉन्ग से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. लोग उनके इस गाने को सुनने के लिए बार-बार मजबूर हो रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर पर बनाया यह पंजाबी सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें वीडियो: 



पंजाबी सिंगर यंकी जट (Yankee Jatt) के 'शिकार' सॉन्ग को यूट्यूब (YouTube) पर अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. इससे पहले भी यंकी जट अपने गानों से लोगों का दिल जीत चुके हैं.  हाल ही में उनका गाना 'लाहौर' आया था. उस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. युवा पंजाबी सिंगर यंकी जट गुरु रंधावा को अपना आइडल मानते हैं और कई मौकों पर उनके गाने गाते हुए देखे जाते हैं.

Video: सपना चौधरी और दलेर मेहंदी के 'बावली तारेड' सॉन्ग ने मचाई धूम, अमिताभ बच्चन ने यूं की तारीफ


यंकी जट (Yankee Jatt) ने साल 2017 में पंजाबी सुपरस्टार गुरु रंधावा के सॉन्ग 'हाई रेटेड गबरु' (High Rated Gabru) को अपने अंदाज में गाया था, जिसे यूट्यूब  (YouTube) पर लाखों लोगों ने देखा था. आने वाले दिनों में भी यंकी जट अपने कई नए प्रोजेक्ट्स लेकर दर्शकों के सामने आएंगे. उम्मीद है कि वो अपने नए प्रोजेक्ट्स से भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement