Yo Yo Honey Singh और सिंहस्टा का 'मॉडर्न रांझा' सॉन्ग हुआ रिलीज, YouTube पर Video की धूम

'मखना' और 'बिल्लो तू आग' जैसे चार्टबस्टर्स के बाद, सिंहस्टा (Singhsta) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Sing) अब 'मॉडर्न रांझा (Modern Ranjha)' सॉन्ग लेकर आए हैं.

Yo Yo Honey Singh और सिंहस्टा का 'मॉडर्न रांझा' सॉन्ग हुआ रिलीज, YouTube पर Video की धूम

सिंहस्टा (Singhsta) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Sing) का 'मॉडर्न रांझा (Modern Ranjha)' सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली :

'मखना' और 'बिल्लो तू आग' जैसे चार्टबस्टर्स के बाद, सिंहस्टा (Singhsta) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Sing) अब अंशुल गर्ग की देसी म्यूजिक फैक्ट्री के साथ 'मॉडर्न रांझा (Modern Ranjha)' सॉन्ग लेकर आए हैं. पंजाबी पॉप म्यूजिक कल्चर की अवधारणा को बदलने वाले सिंहस्टा के प्रशंसक इस आर एंड बी ट्रैक से उत्साहित हैं. यह सॉन्ग पूरी तरह से डांस नंबर है और इसमें यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Sing) और सिंहस्टा का मजेदार स्टाइल भी देखा जा सकता है. इस तरह सिंहस्टा और यो यो हनी सिंह एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने के लिए आ गए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंहस्टा (Singhsta) द्वारा कम्पोज किया गया और लिखा गया 'मॉडर्न रांझा (Modern Ranjha)' अपनी मजेदार लिरिक्स और अप-टेम्पो बीट्स के साथ आपको अपने पैरों पर थिरकने पर मजबूर कर देगा. मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित किए गए इस कंटेम्पररी वीडियो में सिंहस्टा के मेंटर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की एक विशेष उपस्थिति के साथ ही सिंगस्टा और विशाखा राघव भी नजर आ रहे हैं. सॉन्ग के बारे में सिंहस्टा कहते हैं, 'मॉडर्न रांझा एक ऐसा ट्रैक है, जिसे युवा खुद से सकेंगे. लिरिक्स से लेकर धुन और म्यूजिक वीडियो तक, इसमें एक बहुत ही मजेदार चिल वाइब है. आप इसे किसी पार्टी में या अपनी कार ड्राइव करते हुए सुन सकते हैं और निश्चित तौर पर आप सॉन्ग में डूब जाएंगे.' सिंगस्टा के 'मॉडर्न रांझा' को अंशुल गर्ग की देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा प्रस्तुत किया गया है.