NDTV Khabar

जरीन खान ने पंजाबियों को लेकर कही यह बात, तो गिप्पी ग्रेवाल बोले- उनका लेवल क्या है...देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) और गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने डाका के संबंध में एनडीटीवी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने एक-दूसरे के साथ अपने एक्सपीरियंस भी साझा किये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जरीन खान ने पंजाबियों को लेकर कही यह बात, तो गिप्पी ग्रेवाल बोले- उनका लेवल क्या है...देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) ने पंजाबी लोगों को लेकर बताई बातें

खास बातें

  1. जरीन खान ने पंजाबी लोगों के साथ काम करने को लेकर किया खुलासा
  2. गिप्पी ग्रेवाल ने इंटरव्यू में बताया जरीन खान के साथ काम करने का अनुभव
  3. फिल्म 'डाका' में साथ नजर आने वाले हैं एक्टर और एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों फिल्म 'डाका' (Daaka) के प्रमोशन में बिजी हैं. जरीन खान इस पंजाबी फिल्म में पंजाब के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आएंगी. जरीन खान और गिप्पी ग्रेवाल की इस फिल्म को रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. हाल ही में जरीन खान और उनके को-एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने एनडीटीवी को डाका से जुड़ा इंटरव्यू भी दिया. इसमें उन्होंने गिप्पी ग्रेवाल के साथ काम करने का अनुभव साझा करने के साथ ही पंजाबी लोगों के बारे में भी कई बातें बताईं. 

शाहिद कपूर ने बेटी मीशा को लेकर खोला राज, कहा- 'पद्मावत' की शूटिंग के बाद बेटी ने पहचानने से किया था इनकार

जरीन खान (Zareen Khan) से पूछा गया कि पंजाब के लोग खातिरदारी और आव भगत के लिए खूब जाने जाते हैं. ऐसे में शूटिंग के दौरान उनका क्या एक्सपीरियंस रहा. इसपर जरीन खान ने कहा, "ऐसा अनुभव मेरा रोज होता था. मुझे खाने का बहुत शौक है और पंजाब अपने खाने के लिए काफी जाना जाता है. पंजाब और पंजाबी इन चीजों के लिए फेमस हैं. हमने फिल्म की शूटिंग सर्दियों के दौरान की, जो सरसों का साग और मकई की रोटी का सीजन होता है. ऐसे में जब भी गिप्पी को कहती थी तो वो सारी चीजें तुरंत सेट पर आ जाती थीं. मुझे बिल्कुल घर जैसा माहौल लगा. खूब खाना-पीना, ढेर सारी मस्ती और उसके साथ ही काम, तो इस लिहाज से अनुभव काफी शानदार रहा."


सौरव गांगुली बने BCCI अध्यक्ष तो इस बॉलीवुड एक्टर ने किया सवाल, कहा- रवि शास्त्री को कब निकाल रहे हो...

टिप्पणियां

इसके अलावा इंटरव्यू में गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने भी जरीन खान (Zareen Khan) के बारे में और उनके साथ काम करने के अनुभव को लेकर अपनी राय पेश की. गिप्पी ग्रेवाल ने बताया, "मैंने इनको कास्ट किया तो एक अच्छे प्रोड्यूसर के तौर पर मुझे यह पूछने की जरूरत नहीं है कि आपको क्या चाहिए. क्योंकि मुझे मालूम है कि उनको क्या चाहिए, उनका क्या लेवल है. इन्हें जब हम लेकर आए तो एक्सपीरियंस जरूर नया था, लेकिन काफी अच्छा था. लेकिन हमारी पहली फिल्म किसी और प्रोड्यूसर की थी, इसलिए हम केवल एक्टर की तरह ही मिलते थे. लेकिन यह फिल्म हमारी खुद की है तो हमारा इसमें काफी अच्छा अनुभव रहा है." 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement