NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ : बीजापुर जिले में भाजपा नेता की नक्सलियों ने धारदार हथियार से हत्या की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ : बीजापुर जिले में भाजपा नेता की नक्सलियों ने धारदार हथियार से हत्या की

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के मद्देड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत संगमपल्ली गांव में नक्सलियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और जिला पंचायत सदस्य रामसाय मज्जी (64 वर्ष) की धारदार हथियार से हत्या कर दी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि मज्जी जब संगमपल्ली गांव में थे, तब हथियारबंद नक्सली मज्जी के घर पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए। बाद में नक्सलियों ने धारदार हथियार से मज्जी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गए।

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को जब घटना की जानकारी मिली, तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस दल ने गांव पहुंचकर मज्जी के शव को बरामद कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि मज्जी गांव के ही हायर सेकेण्डरी स्कूल में प्रिंसिपल थे। रिटायर होने के बाद वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। वर्तमान में वह जिला पंचायत सदस्य थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस दल ने आरोपी नक्सलियों की खोज शुरू कर दी है।


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया रिकॉर्ड, 13वें दिन भी जारी है फिल्म का जलवा

Advertisement