रायपुर : नक्सलियों ने तीर मारकर सीआरपीएफ के जवान को किया घायल

रायपुर : नक्सलियों ने तीर मारकर सीआरपीएफ के जवान को किया घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में अलग-अलग नक्सली घटनाओं में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के दो जवान घायल हो गए हैं। दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने आज (शुक्रवार) बताया जिले में प्रेशर बम की चपेट में आने से सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया, वहीं नक्सलियों ने तीर मारकर एक जवान को घायल कर दिया।

कश्यप ने बताया कि जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ऐटेपाल गांव के करीब प्रेशर बम की चपेट में आने से सीआरपीएफ की 206 कोबरा बटालियन का जवान रमेश बेहरा घायल हो गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस महीने की 16 तारीख को सीआरपीएफ के दल को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था। आज वापसी के दौरान ऐटेपाल के पास बेहरा ने पैर प्रेशर बम पर रख दिया जिससे बम में विस्फोट हो गया। घायल जवान को बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है।

कश्यप ने बताया कि एक अन्य घटना में जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिकपाल गांव के करीब गश्त पर निकले जवानों पर नक्सलियों ने तीर चला दिया। इस हमले में सीआरपीएफ की 195 वीं बटालियन का जवान नवीन कुमार घायल हो गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावर नक्सलियों की खोज में पुलिस दल रवाना किया गया है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com