NDTV Khabar

राजस्थान : दो सड़क हादसों ने छीन ली 7 लोगों की जिंदगी, 2 महिलाओं की भी मौत

सीकर जिले के दादिया थाना क्षेत्र में देर रात एक बोलेरो और पिकअप की आमने सामने की भिडंत में बोलेरो चालक सहित दो लोगों की और पिकअप जीप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई

37 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान : दो सड़क हादसों ने छीन ली 7 लोगों की जिंदगी, 2 महिलाओं की भी मौत

प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर: राजस्थान में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई जबकि 16 अन्य लोग घायल हो गये. सीकर जिले के दादिया थाना क्षेत्र में देर रात एक बोलेरो और पिकअप की आमने सामने की भिडंत में बोलेरो चालक सहित दो लोगों की और पिकअप जीप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी.

Padmavati: चित्तौड़ के इन दो योद्धाओं के बिना अधूरी है रानी पद्मावती की कहानी

टिप्पणियां
थानाधिकारी सुरेश चंद ने आज बताया कि दौलतपुरा बस स्टैंड के पास हुई दोनों वाहनों की भिड़ंत में पिकअप सवार हरजीनाथ, बोलरो चालक राकेश गुर्जर और श्रवण पिलानिया की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गये, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. चंद ने बताया कि आज पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव परिजनों को सौंप दिये गये. दोनों वाहनों को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो : राहुल गांधी का मिशन गुजरात

एक अन्य हादसे में भरतपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में कल रात सड़क किनारे खड़े एक टैक्टर ट्रॉली को एक अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गये.

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement