NDTV Khabar

'अखलाक' और अवॉर्ड वापसी के बाद भी हम जीते थे, BJP अंगद का पांव है कोई नहीं उखाड़ सकता : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 2019 का चुनाव आने वाला है और राज्यों के चुनाव इस लिहाज से काफी अहम हैं. हम इन राज्यों में एक बार फिर से उभरेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अखलाक' और अवॉर्ड वापसी के बाद भी हम जीते थे, BJP अंगद का पांव है कोई नहीं उखाड़ सकता : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है

खास बातें

  1. जयपुर में कार्यकर्ता को किया संबोधित
  2. दिया जीत का मंत्र
  3. अमित शाह कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
जयपुर: राजस्थान के जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि 'अखलाख कांड' और अवॉर्ड वापसी के बाद भी हम जीते थे कुछ भी हो जाए हम ही जीतेंगे. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी से ज्यादा विदेश यात्राएं की हैं वह दो पंक्तियां बोलकर वापस आ जाते थे. एक बार तो वह सिंगापुर में मलेशिया के लिये लिखा भाषण पढ़ आए थे. लेकिन अब पीएम मोदी जहां जाते हैं उनका जोरदार स्वागत होता है. यह स्वागत बीजेपी का नहीं 125 करोड़ भारतीयों का होता है.  राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुये बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'यह चुनाव विधायक, मंत्री या मुख्यमंत्री चुनने के लिये नहीं है, यह चुनाव बीजेपी के लिये है.' बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 2019 का चुनाव आने वाला है और राज्यों के चुनाव इस लिहाज से काफी अहम हैं. हम इन राज्यों में एक बार फिर से उभरेंगे.

पीएम मोदी का चुनावी तोहफा, 'आशा' और 'आंगनवाड़ी' कार्यकर्ताओं का बढ़ा मानदेय, 15 बड़ी बातें

शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि राजस्थान की धरती वीरों की भूमि है, यहां का कार्यकर्ता समर्पित होकर काम करता है. मोदी जी ने जो वातावरण बनाया है उससे हमें बढ़त मिली है, अगर बूथ का कार्यकर्ता सक्रिय नहीं होगा तो सब व्यर्थ है. जब कोई कार्यकर्ता तन्मयता से कार्य करता है तो लोग कहते हैं, राणाप्रताप के चेतक की तरह विजयी है, ये चेतक की भूमि है, यहां भाजपा को कोई हरा नहीं सकता. जनता ने किसी पार्टी को या किसी दल को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का मौका दिया तो वह भारतीय जनता पार्टी है. राजस्थान के अंदर भारतीय जनता पार्टी की सरकार अंगद का पांव है, उसे कोई उखाड़ नहीं सकता. 

BJP National Executive Meet: अमित शाह का हमला, बीजेपी 'मेकिंग इंडिया' तो कांग्रेस 'ब्रेकिंग इंडिया' में जुटी

टिप्पणियां
शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी, कामरूप से लेकर कच्छ तक सब जगह भारतीय जनता पार्टी का भगवा झंडा लहराने का काम देश की महान जनता ने किया है. 

राजस्थान में रणनीति बनाने पहुंचे अमित शाह​
 
अमित शाह का जयपुर में आज का कार्यक्रम
अमित शाह मंगलवार को 10:30 बजे जयपुर पहुंचेंगे. पूर्वाह्न 11 बजे वे मोती डूंगरी जाएंगे जहां वे गणेश मंदिर में भगवान गणपति के दर्शन करेंगे एवं पूजा करेंगे. इसके बाद वे 11:35 बजे जयपुर के राजापार्क के सूरज मैदान में जयपुर शहर, जयपुर देहात, दौसा और अलवर संभाग के कुल 35 विधानसभा क्षेत्रों के 1314 शक्ति केन्द्रों से आए शक्ति केंद्र संयोजकों, पार्टी पदाधिकारियों, विस्तारकों, कार्यसमिति सदस्यों, वर्तमान एवं पूर्व जन-प्रतिनिधियों, मोर्चा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.अमित शाह दोपहर सवा दो बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित शहरी जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके पश्चात वे अपराह्न 03:15 बजे सूरज मैदान, राजापार्क में आहूत प्रदेश सहकारिता जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे. शाह शाम 05:35 बजे जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भाग लेंगे. यहां वे कई विषयों पर भारतीय जनता पार्टी के दृष्टिकोण को रखेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement