NDTV Khabar

राजस्थान : अमित शाह ने सीएम वसुंधरा राजे के चुनावी रथ को किया रवाना

यह यात्रा राज्य की कुल 200 विधानसभाओं में से 165 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान : अमित शाह ने सीएम वसुंधरा राजे के चुनावी रथ को किया रवाना

वसुंधरा राजे इसी 'रथ' पर सवार होकर 165 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगी

राजसमंद:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 'राजस्थान गौरव यात्रा' को राजसमंद से रवाना किया है. सीएम वसुंधरा और अमित शाह ने जिले के प्रतिष्ठित चारभुजानाथ मंदिर में पूजा अर्चना की, इसके बाद वे विशेष रूप से तैयार की गई बस में सवार हुए. मंदिर परिसर से यह बस हवाई पट्टी तक गई. वहां से दोनों नेता हेलीकॉप्टर से कांकरोली के लिए रवाना हुए जहां इस यात्रा की पहली जनसभा हुई. यात्रा का 'रथ' बस मार्ग से वहां पहुंचा. राजे आगे की यात्रा इसी 'रथ' में करेंगी. यात्रा की कुल अवधि 58 दिन की है जिसमें से 18 दिन का अवकाश रहेगा.  यह यात्रा राज्य की कुल 200 विधानसभाओं में से 165 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी. 

राजस्थान में बजा चुनावी बिगुल, CM वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा आज से​


टिप्पणियां

वहीं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "भाजपा की 40 दिवसीय यात्रा के दौरान हमारी पार्टी राजे से प्रतिदिन एक सवाल करेगी, जिसका जवाब राजे को देना होगा." भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को चारभुजा मंदिर के निकट राजसमंद से 'राजस्थान गौरव यात्रा' को रवाना करेंगे. पायलट ने कहा कि यात्रा के एक राजनीतिक कार्यक्रम होने के बावजूद सरकार को इस पर करदाताओं का रुपया खर्च करते देखा जा रहा है.  आदेशानुसार लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता को यात्रा के दौरान होने वाली विभिन्न जनसभाओं की व्यवस्था करने के लिए कहा गया है. 
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement