Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी की पत्नी के खिलाफ भी मामला दर्ज

राजस्थान के अलवर में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. 3 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है इसमें एक आरोपी की पत्नी भी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

राजस्थान के अलवर गैंगरेप मामले में एक आरोपी की पत्नी के खिलाफ भी मामला दर्ज

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर  में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. 3 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है इसमें एक आरोपी की पत्नी भी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 18 जुलाई को पीड़ित के साथ पहली बार रेप किया गया था. आरोपियों ने उसकी बिना कपड़ों की तस्वीरें भी खींच ली थीं. तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने कई बार उसके साथ रेप किया. डर की वजह से पीड़ित ने घरवालों को मामले की जानकारी नहीं दी. लेकिन आरोपियों ने पीड़ित की तस्वीरें व्हाट्सएप पर वायरल कर दीं. पीड़ित के घरवालों तक तस्वीरें पहुंची तो उन्होंने उसके पूछताछ की जिसके बाद सारा मामला सामने आया.

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मां ने कहा- एक्सीडेंट के लिए विधायक जिम्मेदार, उसके आदमियों ने दी थी धमकी

यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस के होश उड़ गए  और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई. यह घटना 17-18 जुलाई को दोपहर करीब 12:00 बजे की है. आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी थी. उसके बाद पीड़िता के नगन फोटो उसके ताऊ के लड़के के मोबाइल पर व्हाट्सएप पर आए. ताऊ के लड़के ने इसकी जानकारी शनिवार को पीड़िता के परिजनों को दी परिजनों ने पीड़िता से इस बारे में पूछा तो उसने आप बीती सारी बात बता दी. इसके बाद शनिवार देर शाम पीड़िता के परिजनों ने बड़ौदा में पहुंच घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

राजस्थान के अलवर में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप​