NDTV Khabar

शहरी जनता भाजपा के राज में त्रस्त : पांडे

विनाश पाण्डे ने यह बात शहरी निकाय जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा. उन्होंने इस मौके पर कहा कि शहर का युवा आज बेरोजगारी से परेशान है और उनमें आज भाजपा सरकार के प्रति गुस्सा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शहरी जनता भाजपा के राज में त्रस्त : पांडे

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

राजस्थान कांग्रेस ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है. कांग्रेस महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे ने कहा कि शहरी जनता इस समय भाजपा के राज में बुरी तरह से त्रस्त है. केन्द्र से आने वाली योजनाओं का फायदा आम जनता तक नहीं पहुंच पा रहा है. अविनाश पाण्डे ने यह बात शहरी निकाय जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा. उन्होंने इस मौके पर कहा कि शहर का युवा आज बेरोजगारी से परेशान है और उनमें आज भाजपा सरकार के प्रति गुस्सा है. पाण्डे ने इस दौरान व्यापारियों की दिक्कतों को लेकर भी बात की.

उन्होंने कहा की केंद्र सरकार द्वारा जीएसटी लगाने के बाद आम व्यापारियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उन्होंने इस दौरान नोटबंदी के फैसले को भी गलत बताया. और कहा कि इसकी वजह से हर वर्ग को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है. भाजपा के प्रति लोगों के रुचि को लेकर पाण्ड ने कहा कि पिछले दिनों अजमेर और अलवर लोकसभा एवं माण्डलगढ़ विधानसभा में जनता ने सरकार के प्रति विरोध दर्ज करवाते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके यह साबित किया था कि वह भाजपा से कितने परेशान और दुखी हैं. 
 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement