NDTV Khabar

राजस्थान: 'JNU' के बाद BJP विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, बोले-गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही

राजस्‍थान के अलवर में बीजेपी के विधायक ज्ञान देव आहूजा ने विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि अगर गाय की तस्‍करी करते रहे तो आप मरोगे. आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी विधायक ने जेएनयू को लेकर बयान दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान: 'JNU' के बाद BJP विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, बोले-गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही

राजस्थान में बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा ने कहा कि तस्करी करोगे तो मरोगे

खास बातें

  1. इससे पहले बीजेपी विधायक ने जेएनयू को लेकर विवादित बयान दिया था
  2. पुलिस ने अलवर में एक गाय तस्‍कर को पकड़ा था जबकि दो फरार हो गए थे
  3. बीजेपी विधायक ने गाय तस्‍कर की पिटाई की बात से किया है इनकार
अलवर:

राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जिले में गो तस्करी के बढ़ते मामलों और गोरक्षा के नाम पर हमलों को लेकर विवादित बयान दिया है. विधायक आहूजा ने कहा है कि तस्करी करोगे, गो-कशी करोगे तो यूं ही मरोगे. आपको बता दें कि की आहूजा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने पहले जेएनयू को बलात्कारियों को अड्डा बताया था और वहां हर रोज तीन हज़ार कंडोम मिलने की बात कही थी.

ट्विटर पर #BJPCountsCondoms ने किया था ट्रेंड 

शनिवार को पुलिस ने बैरिकेट लगाकर गाय ले जाने वाले वाहन को रोकने की कोशिश की लेकिन वह बैरिकेट तोड़कर निकल गए. पुलिस ने गो तस्‍करों को रूकने को कहा था. इसके बाद वहां के स्‍थानीय लोगों ने ट्रक पर हमला किया. ट्रक में सवार दो लोग भागने में कामयाब रहे जबकि एक जाकिर को उन्‍होंने पकड़ लिया और उसकी पिटाई. 

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जाकिर की पिटाई की बात से इनकार किया है. उन्‍होंने कहा है कि ट्रक के पलटने के चलते वह घायल हुआ है. उन्‍होंने कहा कि अगर इस तरह से गाय की तस्‍करी करते रहे तो तुम्‍हारी हत्‍या कर दी जाएगी. 


राजस्थान के विधायक का आरोप, 'जेएनयू में रोज मिलते हैं 3 हजार बीयर कैन, इतने ही कंडोम'

टिप्पणियां

गौरतलब है कि इससे पहले ज्ञानदेव आहूजा ने जेएनयू को लेकर भी बयान दिया था. उन्‍होंने कहा था कि जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर की बोतलें, 2000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े, 4 हजार  बीड़ी, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट, 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं. 63 वर्षीय आहूजा ने कहा कि कंडोम हमारी बहनों और बेटियों के साथ 'गलत काम' के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं. 

बीजेपी विधायक ने कहा था, जेएनयू में रोजाना 3,000 बीयर केन, 3,000 यूज किए कंडोम

इससे पहले आहूजा ने अपने बायोडेटा में 12वीं कक्षा तक की शिक्षा हासिल करने की बात कही थी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement