NDTV Khabar

'वसुंधरा झालावाड़ छोड़ो' के नाम से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शुरू किया आंदोलन

मिली जानकारी के मुताबिक इस रैली में 1,000 से ज्यादा कार्यकर्ता 500 मोटरसाइकिल से झालावाड़ और इसके पड़ोसी क्षेत्र झालरापाटन शहरों के बाजारों से गुजरे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'वसुंधरा झालावाड़ छोड़ो' के नाम से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शुरू किया आंदोलन

सीएम वसुंधरा इस समय राज्य में यात्रा कर रही हैं. (फाइल फोटो)

जयपुर: एक ओर जहां राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे राज्य विधानसभा चुनाव में 180 सीटें जीतने का दावा कर रही हैं तो दूसरी ओर उनको अपने ही विधानसभा क्षेत्र झालावाड़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है. नाराज कार्यकर्ताओं के समूह की अगुवाई कर रहे प्रमोद शर्मा ने एक बाइक रैली का आयोजन किया. इस बाइक रैली के पोस्टर में लिखा था, 'वसुंधरा वापस जाओ', 'वसुंधरा झलावाड़ छोड़ो'. खास बात यह है कि यह रैली 9 अगस्त को आयोजित की गई थी. इसी दिन 'भारत छोड़ो आंदोलन' शुरू हुआ था. मिली जानकारी के मुताबिक इस रैली में 1,000 से ज्यादा कार्यकर्ता 500 मोटरसाइकिल से झालावाड़ और इसके पड़ोसी क्षेत्र झालरापाटन शहरों के बाजारों से गुजरे. ये सभी लोग झालवाड़ में विकास न होने और भ्रष्टाचार से नाराज थे. 

सीएम वसुंधरा राजे ने चुनावी साल में शुरू की 'राजस्थान गौरव यात्रा', कांग्रेस ने साधा निशाना

टिप्पणियां
प्रमोद शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'हमने वसुंधरा झालावाड़ छोड़ो' आंदोलन की शुरुआत की है. यहां लोग भ्रष्टाचार और विकास न होने से परेशान हैं. शर्मा का कहना है कि वसुंधरा राजे यहां से तीन बार विधायक चुनी गईं और फिर दो बार मुख्यमंत्री भी बनीं लेकिन उन्होंने अपने क्षेत्र के आम आदमी के लिये कुछ भी नहीं किया. शर्मा ने आरोप लगाया कि वसुंधरा ने यहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की 'राजनीतिक हत्या' कराकर पार्टी के संगठन को तोड़ दिया और स्वार्थी लोगों को शामिल कर लिया.
राजस्थान में चुनाव नजदीक, देखें- क्या चाहते हैं गोगुंदा के आदिवासी​

वहीं झालावाड़ जिले के पार्टी अध्यक्ष ने सभी आरोपों से इनकार किया है. उनका दावा है कि सभी जरूरी विकास कार्य किये गये हैं. उनका कहना है कि यह रैली वसुंधरा राजे के विरोधी और बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी के समर्थकों की ओर से आयोजित की गई थी. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement