NDTV Khabar

जयपुर में शराब के नशे में बीजेपी नेता के बेटे ने फुटपाथ पर सो रहे 4 मजदूरों को कुचला, 2 की मौत

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार की रात में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया, जिनमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जयपुर में शराब के नशे में बीजेपी नेता के बेटे ने फुटपाथ पर सो रहे 4 मजदूरों को कुचला, 2 की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार की रात में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया, जिनमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई. यह जानकारी पुलिस ने दी. बताया जा रहा है कि एसयूवी गाड़ी में स्थानीय बीजेपी नेता का बेटा चला रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसे पहले राहगीरों ने एसयूवी चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

फैशन डिजाइनिंग की छात्रा ने कनॉट प्लेस में बेघर महिला को कुचला 

स्थानीय पुलिस अधिकारी नरेंद्र ने बताया कि शुक्रवार को फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कार ने कुचला. चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर उनमें से दो की मौत आज सुबह हो गई. पुलिस ने बताया कि 35 साल का आरोपी ड्राइवर भारत भुषण मीना ने शराब पी थी और दारू के नशे में वह गाड़ी चला रहा था. उसके खून में कानून वैधता से 9 गुना अधिक अल्कोहल पाया गया. 

दिल्‍ली: रॉन्‍ग साइड में कार चलाकर 50 वर्षीय महिला को पहले कुचला, फिर 100 मीटर तक घसीटा

रिपोर्ट की मानें तो भारत भूषण मीणा और उसके दोस्तों ने शराब पी रखी थी, पहले गाडी़ ने गांधी नगर रेलवे स्टेशन के पास फ्लाईओरव के भीतर फुटपाथ पर टक्कर मारी. जब कार ने चालक ने कार तेज कर भागने की कोशिश की, तो उसका नियंत्रण बिगड़ गया और फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचल दिया. 

गुरुग्राम में नौकरी पर जा रहे साइकिल सवार पति-पत्‍नी को स्‍कूल बस ने कुचला, मौत

टिप्पणियां
पुलिस ने भरत पर हत्या की कोशिश और शराब पीकर गाडी़ चलाने का मामला दर्ज किया है. एसयूवी भरत के पिता बद्री नारायण मीना के नाम पर रजिस्टर्ड है, जो भारतीय जनता  पार्टी के किसान मोर्चा के नेता हैं. गाडी़ पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा से संबंधित पोस्टर भी है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement