आसाराम के खिलाफ नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में अंतिम दलीलें शुरू

आसाराम के खिलाफ नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के मामले में बुधवार को अदालत में अंतिम दलीलें शुरू हो गईं.

आसाराम के खिलाफ नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में अंतिम दलीलें शुरू

आसाराम की फाइल फोटो

जोधपुर:

आसाराम के खिलाफ नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के मामले में बुधवार को अदालत में अंतिम दलीलें शुरू हो गईं. अभियोजन पक्ष ने निचली अदालत में अंतिम दलीलें शुरू कर दी हैं, उसके बाद बचाव पक्ष की दलीलें शुरू होंगी. सरकारी अधिवक्ता ने यह जानकारी दी. कई गवाहों पर हमलों के कारण भी यह मामला सुर्खियों में रहा. मामले के कई गवाहों पर हमले हुए थे, जिनमें से दो अमृत प्रजापति और कृपाल सिंह की मौत हो गई. आसाराम ने जमानत के लिए दर्जनभर आवेदन दिए लेकिन सभी को संबद्ध अदालतों ने खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें : गुरमीत राम रहीम के बाद अब आसाराम की बारी? सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात सरकार को लगाई फटकार

रेप केस में दोषी गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाए जाने के बाद आसाराम केस के पीड़ितों को जल्द न्याय की उम्मीद बढ़ी है. नाबालिग से रेप केस में आरोपी आसाराम को लेकर हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने धीमी गति से हो रही सुनवाई पर नाराजगी जाहिर की थी. गौरतलब है कि पिछले महीने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने फर्जी बाबाओं की सूची जारी की थी, जिसमें आसाराम का नाम भी शामिल है. इसके बाद जोधपुर में अदालत परिसर में जब एक पत्रकार ने पूछा कि वह किस श्रेणी के 'बाबा' हैं तो आसाराम बिफर पड़े और उन्होंने उन्होंने खुद के लिए कहा कि वह 'गधे' की श्रेणी में आते हैं.

VIDEO : आसाराम केस के पीड़ितों में जगी इंसाफ़ की आस
गौर करने वाली बात यह है कि आसाराम बापू जेल में बंद है फिर भी उसके मामलों से जुड़े कुछ गवाहों की हत्या हो चुकी है और कई लोगों पर हमले हो चुके हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com