राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से पांच और मौत, 115 नए मामले

राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमण से बुधवार को पांच और मौत दर्ज की गई. इससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 426 हो गई है.

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से पांच और मौत, 115 नए मामले

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  • कोरोना वायरस संक्रमण से बुधवार को पांच और मौत दर्ज की गयी
  • राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 426 हो गई
  • इसके साथ ही 115 नये मामले सामने आए
जयपुर:

राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमण से बुधवार को पांच और मौत दर्ज की गई. इससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 426 हो गई है. इसके साथ ही 115 नये मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 18427 हो गयी जिनमें से 3358 उपचाराधीन हैं. यहां एक आधिकारिक बयान के अनुसार गुरुवार को जोधपुर व बीकानेर में दो दो व बाड़मेर में एक और संक्रमित की मौत दर्ज की गयी.

इससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 426 हो गई है. केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 163 हो गई है जबकि जोधपुर में 53, भरतपुर में 34, कोटा में 23, अजमेर में 18, बीकानेर में 15 और नागौर में 12 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. अन्य राज्यों के 28 रोगियों की भी यहां मौत हुई है.

गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे तक सामने आए नए मामलों में उदयपुर में 21, बीकानेर में 12, राजसमंद में 10, धौलपुर में 10, जयपुर व जालौर में नौ नौ व भरतपुर में छह नए मामले शामिल हैं. राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

VIDEO: राजस्थान: होटल तो खुल गए पर नहीं आ रहे पर्यटक



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com