NDTV Khabar

पत्नी, आठ साल के बेटे का नींद में ही काट डाला गला, फिर की खुदकुशी की कोशिश

मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने पारिवारिक झगड़े में पत्नी और आठ साल के बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी. इसके बाद व्यक्ति ने सीलिंग फैन से लटककर खुद भी जान देने का प्रयास किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी, आठ साल के बेटे का नींद में ही काट डाला गला, फिर की खुदकुशी की कोशिश

प्रतीकात्मक फोटो

जोधपुर :

मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने पारिवारिक झगड़े में पत्नी और आठ साल के बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी. इसके बाद व्यक्ति ने सीलिंग फैन से लटककर खुद भी जान देने का प्रयास किया.  पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. एडीसीपी (पूर्व) अनंत कुमार ने कहा कि राजमिस्त्री का काम करने वाले सुरेश मेघवाल (38 वर्ष) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक तलवार और पत्थर काटने वाला एक औजार भी बरामद किया है.  

टिप्पणियां

पुलिस के अनुसार, आरोपी जोधपुर के बनर पुलिस थाने के अंतर्गत नंदेरी में अपनी पत्नी, बेटे, भाई और मां के साथ रह रहा था. कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह आरोपी के भाई ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी. उसने बताया कि एक कमरे में तीज देवी (33 वर्ष) और उसके बेटे विक्रम का लहूलुहान हालत में शव पड़ा मिला. एडीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि सुरेश कुछ मानसिक रोग से पीड़ित है और और वह परिवार में जारी विवाद को लेकर तनाव में था.


कुमार ने कहा कि सोमवार की रात में उसकी पत्नी के साथ बहस हुई. आधी रात के करीब उसने सो रही पत्नी और बेटे की स्टोन कटर से गला काटकर हत्या कर दी.  इसके बाद उसने खुद भी छत के पंखे से लटककर जान देने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुआ.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement