बेटों ने विधवा मां और प्रेमी को बुरी तरह से पीटा, काटे बाल- वायरल हुआ Video

राजस्थान के नागौर जिले में एक विधवा के दो बेटों ने उसकी और उसके प्रेमी की कथित रूप से बुरी तरह से पिटाई की और उनके बाल काट दिए.

बेटों ने विधवा मां और प्रेमी को बुरी तरह से पीटा, काटे बाल- वायरल हुआ Video

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान:

राजस्थान के नागौर जिले में एक विधवा के दो बेटों ने उसकी और उसके प्रेमी की कथित रूप से बुरी तरह से पिटाई की और उनके बाल काट दिए. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 45 साल की महिला के बेटों ने उसके प्रेमी को मूत्र पिलाने की कोशिश भी की. सोमवार शाम की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को तलाशना शुरू किया जो उन्हें निम्बी जोधा गांव में मंगलवार को मिले.

जज ने सुनाई 10 साल की सजा तो दोषी ने चाकू से काट ली गर्दन, जानें पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि महिला का कथित रूप से 35 साल के अविवाहित व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था. यह शख्स उसका दूर का रिश्तेदार है और करीब 10 दिन पहले दोनों घर से भाग गए थे. नागौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य ने बताया कि महिला के बेटों और उसके अन्य रिश्तेदारों ने उसे ढूंढ लिया और चार दिन पहले निम्बी जोधा गांव में वापस ले आए.

पूर्व BJP नेता यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया, दिल्ली लौटे

उन्होंने उनके बाल काट दिए, उन्हें बुरी तरह से पीटा और व्यक्ति को मूत्र पिलाने की भी कोशिश की. अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर महिला के बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनकी पहचान मोतीनाथ और राजनाथ के तौर पर हुई है. पीड़ितों को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

Video: आरोपी ने बलि देने के लिए 7वीं मंजिल से बच्ची को फेंका



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com