जसवंत सिंह के बेटे और BJP विधायक मानवेंद्र करेंगे 'स्वाभिमान रैली', वसुंधरा से नाराजगी की खबर, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

मानवेंद्र सिंह राजपूत समुदाय से आते हैं राजस्थान में इस समुदाय का अच्छा-खास वोटबैंक है जो कई सीटों पर हार-जीत का फैसला कर सकता है.

जसवंत सिंह के बेटे और BJP विधायक मानवेंद्र करेंगे 'स्वाभिमान रैली', वसुंधरा से नाराजगी की खबर, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

बीजेपी MLA मानवेंद्र सिंह पूर्व कैबिनेट मंत्री जसवंत सिंह के बेटे हैं

जयपुर:

वाजपेयी सरकार में वित्त और गृह मंत्रालय संभाल चुके जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह 22 सितंबर को बाड़मेर स्वाभिमान रैली करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह सीएम वसुंधरा राजे से है और इस रैली में कोई 'नई राह' पकड़ने को तैयार हैं. लेकिन बीजेपी छोड़ने या कांग्रेस में शामिल होने पर कोई पुख्ता खबर नहीं है. एनडीटी को सूत्रों ने बताया है कि वह अभी मदुरै में है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद उन्होंने एनडीटीवी के लिये एक ब्लॉग लिखा था जिसमें उन्होंने अपने पिता जसवंत सिंह और वाजपेयी के रिश्तों का जिक्र किया था.
 
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 'हनुमान' को अब तक नहीं बताई गई उनके निधन की खबर

उन्होंने बताया कि उनके पिता जसवंत सिंह को अटल जी 'हनुमान' कहते थे क्योंकि गठबंधन की सरकार चला रहे वाजपेयी के लिये हमेशा वह 'संकटमोचक' का काम करते थे. मानवेंद्र ने यह भी बताया कि उनके पिता को जब बीजेपी से निलंबित किया गया तो अटल जी बहुत दुखी थे. आपको बता दें कि जसवंत सिंह को कुछ साल पहले ब्रेन हेमरेज हुआ था उसके बाद से वह बीमार हैं और सार्वजनिक जीवन से बिलकुल दूर हैं. 


जसवंत के पुत्र भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निष्कासित, पार्टी से भी हो सकते हैं बाहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मानवेंद्र सिंह राजपूत समुदाय से आते हैं राजस्थान में इस समुदाय का अच्छा-खास वोटबैंक है जो कई सीटों पर हार-जीत का फैसला कर सकता है. अगर 22 सितंबर को मानवेंद्र सिंह कोई बड़ा फैसला करते हैं तो देखने वाली बात यह होगी इसका असर राजपूत समुदाय पर कितना पड़ता है. 

 साल 2014 में मानवेंद्र सिंह पर भी हुई थी कार्रवाई