NDTV Khabar

राजस्थान : श्रीगंगानगर में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान टीन शेड गिरा, 17 लोग घायल

राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक बड़ा हादसा हुआ है जिसमें एक टीन शेड गिर गया है इस टीन शेड में बड़ी संख्या में लोग खड़े थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान : श्रीगंगानगर में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान टीन शेड गिरा, 17 लोग घायल

इस हादसे में क़रीब 17 लोग घायल हो गए.

खास बातें

  1. राजस्थान के श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा
  2. ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान टीन शेड गिरा
  3. इस हादसे में 17 लोग घायल हो गए
श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक बड़ा हादसा हुआ है जिसमें एक टीन शेड गिर गया है. इस टीन शेड में बड़ी संख्या में लोग खड़े थे. हादसा तब हुआ, जब श्रीगंगानगर के पद्मपुर में ट्रैक्टर प्रतियोगिता देख रहे लोग बड़ी तादाद में जमा थे, अचानक एक शेड नीचे गिर गया. हादसे में 17 लोगों के घायल होने की खबर है. हालांकि पहले खबर आई थी, जिसमें कहा जा रहा था कि हादसे में क़रीब 300 लोग घायल हुए हैं जिसमें 50 लोगों की हालत गंभीर है. लेकिन श्रीगंगानगर के एसपी योगेश यादव ने बताया कि 17 लोगा घायल हुए हैं और किसी की मौत नहीं हुई है. सरकारी तंत्र मरने की खबरों को केवल अफवाह बता रहा है.
 
यह भी पढ़ें: राजस्थान के झालावाड़ में घर के बाहर खेल रही 7 साल की मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद गला घोंटकर हत्या
 
प्राइवेट सूत्र कहते हैं कि श्रीगंगानगर और पदमपुर के अनेक अस्पताल में घायलों को लाया गया है. अनेकानेक घायलों को मरहम पट्टी के बाद घर भेज दिया गया. अनेक व्यक्ति अपने परिजनों को पता करने में लगे हैं कि वो कौन से अस्पताल  में हैं. एसपी योगेश यादव ने बताया कि केवल 17 व्यक्ति घायल हुए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा हैं. इनमें से किसी भी घायल की स्थिति चिंताजनक नहीं है. 

टिप्पणियां
सीएमएचओ डॉ नरेश बंसल ने बताया कि कुल 17 घायल व्यक्तियों को पदमपुर के सरकारी हॉस्पिटल मेँ लाया गया था. जहां से 6 को श्रीगंगानगर हॉस्पिटल मेँ इलाज के लिए भेजा गया. इनमें से एक के सिर में चोट लगी थी, जबकि बाकियों के फ्रेक्चर थे. डॉ बंसल के अनुसार, ऐसे ही कुछ घायल पदमपुर के निजी हॉस्पिटल में भी ले जाए गए. जहां मरहम पट्टी करने के बड़ा उनको घर भेज दिया गया.

VIDEO: राजस्थान के झालावाड़ में घर के बाहर खेल रही 7 साल की मासूम से दरिंदगी
घटना के बाद एक बार तो पदमपुर में अफरा-तफरी मच गई. लोग अस्पताल की ओर भाग लिए. अफवाहों का दौर शुरू हो गया. आगे से आगे बढ़ती अफवाहों ने मरने वालों की संख्या बढ़ा दी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement