NDTV Khabar

गलतफहमी में भीड़ ने शख़्स को पीट-पीटकर मार डाला, दोस्त की बेटी को लेकर गया था बाहर

राजस्‍थान के जयपुर में लोगों ने एक शख्‍स को पकड़ कर बिजली के खंभे से बांध दिया और जमकर पिटाई की. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गलतफहमी में भीड़ ने शख़्स को पीट-पीटकर मार डाला, दोस्त की बेटी को लेकर गया था बाहर

जयपुर में एक शख्‍स की पीट पीटकर हत्‍या

खास बातें

  1. 3 फरवरी को अपने दोस्त की बेटी को कुछ सामान दिलाने के लिए ले गया था
  2. लोगों को लगा कि वो बच्ची से छेड़ख़ानी कर रहा है
  3. लोगों ने उसे पकड़ कर बिजली के खंभे से बांध दिया और जमकर पिटाई की
जयपुर : राजस्‍थान के जयपुर में एक बेहद हैरान करनेवाला मामला सामने आया है. जहां भीड़ ने एक शख्‍स को पीट-पीटकर मार डाला. दरअसल मृतक तीन फरवरी को अपने दोस्त की बेटी को कुछ सामान दिलाने के लिए अपने साथ ले गया था. लेकिन लोगों को लगा कि वो बच्ची से छेड़ख़ानी कर रहा है. जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ कर बिजली के खंभे से बांध दिया और जमकर पिटाई की. 

सिगरेट देने से मना करने पर भारतीय मूल के दुकानदार की लंदन में पीटकर हत्‍या

इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई. मृतक कानपुर का रहनेवाला था और जयपुर की एक फ़ैक्टरी में काम करता था.

मुझे मत मारो... मैं भी इंसान हूं...

वहीं बिहार में दो फुलगोभी चुराने के आरोप में भीड़ ने एक शख्‍स की लाठी डंडों से पीटकर हत्‍या कर दी थी. यह मामला बिहार के सीतामढ़ी का था. सीतामढ़ी के बथनाहा थाना के नरहा गांव में खेत से फूलगोभी चुरा रहे एक शख्‍स की स्थानीय ग्रामीणों ने बड़ी बेरहमी से पीटाई की. इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तब पुलिस गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक परिहार थाना क्षेत्र के के खोपरहिया गांव का रहने वाला था.

टिप्पणियां
मृतक के परिवारवालों का कहना था कि दुलार राय नरहा गांव में महावीरी झंडे के कार्यक्रम में गए थे और लौटने के दौरान खेत में शौच करने बैठे थे कि चोर-चोर का हल्ला कर ग्रामीणों ने पीटाई कर दी.

VIDEO: जो ज़हर भीड़ को उकसाता है, वो किस फैक्ट्री में पैदा हो रहा है?

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement