राजस्थान : जमीन से जुड़े विवाद की जांच करने गए कॉन्स्टेबल की पीट-पीटकर हत्या

राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के राजसमंद जिले में जमीन विवाद से जुड़े एक मामले की जांच करने गए हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

राजस्थान : जमीन से जुड़े विवाद की जांच करने गए कॉन्स्टेबल की पीट-पीटकर हत्या

कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राजस्थान के राजसमुंद जिले का मामला
  • हेड कॉन्स्टेबल की पीट-पीटकर हत्या
  • जमीन से जुड़े विवाद की जांच करने गए थे
जयपुर:

राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के राजसमंद जिले में जमीन विवाद से जुड़े एक मामले की जांच करने गए हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद मामले की तफ्तीश करने गांव में गए थे. इस दौरान मामले में लिप्त आरोपियों ने 48 वर्षीय कॉन्स्टेबल की पिटाई शुरू कर दी. पूरे वाकये के दौरान ग्रामीण मूक-दर्शक बने रहे. बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद को घायल अवस्था में भीम अस्‍पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस महकमे के बड़े अधिकारी कोई जवाब नहीं दे रहे हैं.  

Newsbeep

बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल की पिटाई की सूचना पर डीएसपी राजेंद्र सिंह, सीआई लाभूराम विश्नोई और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की. टीम हमलावरों का पता लगाने में जुटी है. मृतक हेड कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी पिता अब्दुल अजीज जहाजपुर भीलवाड़ा के रहने वाले थे. वे फरवरी 1995 में राजस्थान पुलिस की सेवा से जुड़े थे. उसके बाद पुलिस कॉन्स्टेबल के रूप में राजसमंद जिले के कुंवारिया, आमेट, देवगढ़, राजसमंद एवं भीम पुलिस थाना क्षेत्र में सेवाएं दी. जानकारी के मुताबिक हेड कॉन्स्टेबल के परिवार में चार पुत्रियां और एक पुत्र हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: इलाहाबाद में रिटायर्ड दारोगा की पीट-पीटकर हत्या