NDTV Khabar

राहुल गांधी 11 अगस्त को करेंगे राजस्थान में चुनाव प्रचार अभियान का आगाज 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 11 अगस्त को जयपुर में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लेने के साथ ही राजस्थान में चुनावी बिगुल फूकेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी 11 अगस्त को करेंगे राजस्थान में चुनाव प्रचार अभियान का आगाज 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 11 अगस्त को जयपुर में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लेने के साथ ही राजस्थान में चुनावी बिगुल फूकेंगे. राहुल गांधी के दिल्ली स्थित आवास पर राजस्थान से संबंधित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष के जयपुर दौरे के कार्यक्रम पर फैसला हुआ.

यह भी पढ़ें : सीएम वसुंधरा राजे ने चुनावी साल में शुरू की 'राजस्थान गौरव यात्रा', कांग्रेस ने साधा निशाना

इस बैठक में पार्टी महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट और पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे शामिल हुए. बैठक के बाद अविनाश पांडे ने संवाददाताओं से कहा कि 11 अगस्त को जयपुर में प्रदेश के सभी शीर्ष नेताओं और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें :  वसुंधरा राजे के सीएम घोषित होते ही बीजेपी की रही-सही आस भी खत्म हो गई : सचिन पायलट

पांडे के अनुसार राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं को निर्देश दिया है कि जो भी बात करनी है वो पार्टी मंच पर करें और अनावश्यक बयानबाजी करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री पद के दावेदार के सवाल पर पांडे ने कहा कि पार्टी के चेहरा राहुल गांधी होंगे और सबका सामूहिक योगदान होगा. बता दें कि हाल के दिनों में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर राजस्थान कांग्रेस में गुटबाजी की खबरें आई हैं. राजस्थान में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement