विभागीय नोटिस से नाराज रेलवे के इंजीनियर ने वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी पर किया हमला

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मालगाड़ी डिब्बा मरम्मत के वर्कशॉप में वरिष्ठ सेक्शन इंजीनियर (योजना) शिवप्रकाश मीणा (45) ने रेलवे वर्कशॉप कॉलोनी में सोमवार दोपहर उप प्रमुख मैकेनिकल इंजीनियर प्रमोद कुमार सिंह की पत्नी पर हमला कर दिया.

विभागीय नोटिस से नाराज रेलवे के इंजीनियर ने वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी पर किया हमला

रेलवे के एक इंजीनियर ने वरिष्ठ अधिकारी के आवास में घुसकर किया उनकी पत्नी पर हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • घर में घुस कर किया हमला
  • नाराज एक इंजीनियर ने किया अधिकारी की पत्नी पर हमला
  • आरोपी इंजीनियर को सोमवार शाम निलंबित कर दिया गया
कोटा:

दो साल पुराने मामले में विभागीय नोटिस से खफा होकर रेलवे का एक इंजीनियर यहां अपने वरिष्ठ के आवास में घुस गया और उनकी 45 वर्षीय पत्नी पर हमला कर दिया. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मालगाड़ी डिब्बा मरम्मत के वर्कशॉप में वरिष्ठ सेक्शन इंजीनियर (योजना) शिवप्रकाश मीणा (45) ने रेलवे वर्कशॉप कॉलोनी में सोमवार दोपहर उप प्रमुख मैकेनिकल इंजीनियर प्रमोद कुमार सिंह की पत्नी पर हमला कर दिया.

कोटा के मुख्य वर्कशॉप मैनेजर (सीडब्ल्यूएम) ने बताया कि आरोपी इंजीनियर को सोमवार शाम निलंबित कर दिया गया. हालांकि पुलिस ने उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया है. रेलवे कॉलोनी थाने के प्रभारी हंसराज मीणा ने बताया कि सिंह की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतरीय दंड संहिता की धारा 341 (गलत तरीके से रोकना), 323 (जान बूझकर चोट पहुचाना) और 354 (हमला) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरंभिक जांच में पता चला है कि सिंह ने दो साल पहले हुई दो अलग-अलग घटनाओं की जांच को लेकर छह महीने पहले शिवप्रकाश को नोटिस जारी किया था. घटना में आरोपी ने साथी कर्मचारियों के साथ कथित तौर पर गलत बर्ताव किया था. पुलिस ने बताया कि नोटिस से खफा होकर शिवप्रकाश सोमवार दोपहर वरिष्ठ इंजीनियर के आवास में घुस गया और उनकी पत्नी को धक्का मारकर गिरा दिया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)