राजस्थान: सड़क पर जा रही थी बारात, मौत बनकर आया बेकाबू ट्रक और ले ली 13 लोगों की जान

बांसवाड़ा से निंबाहेड़ा जा रहा ट्रक सड़क किनारे चल रही एक बारात में जा घुसा.

राजस्थान: सड़क पर जा रही थी बारात, मौत बनकर आया बेकाबू ट्रक और ले ली 13 लोगों की जान

हादसे में शामिल चार बच्चो सहित नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

जयपुर:

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में तेज गति से आ रहा एक ट्रक सड़क किनारे चल रही एक बारात में घुस गया जिससे चार बच्चों सहित 13 लोगों की मौत हो गई और 18 अन्य लोग घायल हो गए. छोटी सादडी के डीएसपी विजय पाल सिंह संधू ने मंगलवार को बताया कि हादसा राजमार्ग 113 पर रामदेव मंदिर के निकट सोमवार रात हुआ. बांसवाड़ा से निंबाहेड़ा जा रहा ट्रक सड़क किनारे चल रही एक बारात में जा घुसा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इस हादसे के बारे में जानकर उन्हें बहुत दु:ख हुआ. ‘मेरी संवेदनाएं शोकसंतप्त परिजन के साथ हैं. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

हादसे में जुलूस में शामिल चार बच्चो सहित नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 22 अन्य लोग घायल हो गये. इसके अलावा चार लोगों की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. संधू ने बताया कि घायलों को छोटी सादड़ी के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. बाद में, गंभीर रूप से घायल 15 लोगों को उदयपुर रेफर किया गया. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये एक शवगृह में रखवाया गया है. मामले की जांच जारी है. उन्होंने बताया कि मृतकों में से नौ की पहचान दौलतराम (60), भारत (30), शुभम (5), छोटू (5), दिलीप (11), अर्जुन (15), ईशु (19), रमेश (30) और करण (28) के रूप में हुई है. सिंह ने बताया कि ट्रक चालक को संभवत: यह दिखाई नहीं दिया कि सड़क किनारे बारात चल रही है. 

दिल्ली : कार ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, एक विदेशी महिला की मौत; तीन गंभीर घायल

बता दें, ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में देखने को मिला, जहां तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक के एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने से दो महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई थी. हादसे के वक्त ये लोग शादी में शामिल होने के बाद करीला माता से अपने घर लौट रहे थे. 

बिहार: शादी से लौट रही पिकअप वैन की ट्रक से टक्कर, सात की मौत, आठ जख्मी

इससे पहले रविवार को बिहार के सीवान में भी ऐसा हादसा हुआ था, जहां एक पिकअप वाहन और एक ट्रक के बीच हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए. सभी सात लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. हादसका उस समय हुआ जब एक समारोह में शामिल होने के बाद लोग अपने गांवों की ओर लौट रहे थे.

(इनपुट- भाषा)

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 13 लोग सहित 20 की मौत 

VIDEO- दिल्ली में रफ्तार का फिर दिखा कहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com