NDTV Khabar

राजस्थान में आज चुनावी बिगुल फूंकेंगे राहुल गांधी, रोड शो और जनसभा को करेंगे संबोधित

राहुल गांधी आज से राजस्थान में चुनावी बिगुल फूकेंगे. वह आज राज्य में चुनाव प्रचार की शुरुआत करने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान में आज चुनावी बिगुल फूंकेंगे राहुल गांधी, रोड शो और जनसभा को करेंगे संबोधित

राहुल गांधी रोड शो करेंगे और रैली को संबोधित भी करेंगे.

खास बातें

  1. राहुल गांधी दोपहर 12 बजे जयपुर के लिए होंगे रवाना
  2. खुली बस में क़रीब 13 किलोमीटर का रोड शो करेंगे
  3. उसके बाद रामलीला मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित
नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से राजस्थान में चुनावी बिगुल फूकेंगे. वह आज राज्य में चुनाव प्रचार की शुरुआत करने जा रहे हैं. वह आज जयपुर में एक खुली बस में क़रीब 13 किलोमीटर का रोड शो करेंगे. क़रीब तीन घंटे के रोड शो के बाद राहुल यहां के रामलीला मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. रैली से पहले कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि जब वो रोड शो में बाइक पर साथ चल रहे हों तो हेलमेट ज़रूर पहनें. अपने जयपुर दौरे के दौरान राहुल यहां के गोविंद देव जी के मंदिर भी जाएंगे. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी दोपहर 12 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना होंगे और 12.55 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. दोपहर 1.25 बजे एयरपोर्ट से रोड शो की शुरुआत होगी. इसके बाद शाम 4.30 बजे रामलीला मैदान पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे. शाम 6 बजे दिल्ली लौटेंगे.
आपको बता दें कि राहुल गांधी परसों तेलंगाना भी जा रहे हैं. वह दो दिन के दौरे पर रहेंगे. इस दौरे के दौरान वह उस्मानिया विवि भी जाने वाले थे, लेकिन विश्वविद्यालय ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए राहुल गांधी की छात्रों के साथ प्रस्तावित बैठक को इजाजत देने से मना कर दिया है. विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार सी गोपाल रेड्डी ने बताया कि उन्होंने इस बैठक को अनुमति देने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उनके पास कांग्रेस अध्यक्ष को सुरक्षा मुहैया कराने का कोई तंत्र नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर स्थानीय पुलिस या कोई अन्य सरकारी एजेंसी जैसे कि एसपीजी राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर विश्वविद्यालय को आश्वस्त करे तो वे अपने फैसले की समीक्षा कर सकते हैं. 

टिप्पणियां
सुरक्षा कारणों से उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने राहुल गांधी को दौरे की इजाजत नहीं दी

VIDEO: महिला सुरक्षा पर राहुल गांधी ने किया बीजेपी पर हमला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement