NDTV Khabar

राजस्थान : अलवर में पुलिस और मवेशी तस्करों के बीच मुठभेड़, 1 तस्कर की मौत, अन्य फरार

रास्ते में आने वाले लोगों पर फायरिंग करने पर पुलिस द्वारा पीछा किया गया और गो-तस्कर पर जवाबी फायरिंग की गई जिसमें एक तस्कर की मौत हो गई जबकि उनके अन्य साथी भागने में कामयाब हो गए है.

12 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान : अलवर में पुलिस और मवेशी तस्करों के बीच मुठभेड़, 1 तस्कर की मौत, अन्य फरार

राजस्थान : अलवर में पुलिस और मवेशी तस्करों के बीच मुठभेड़

अलवर: राजस्थान के अलवर में आज रात पुलिस और मवेशी तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमे में एक तस्कर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य मौके से फरार हो गए. पिछले कई रातों से शहर से गायों को उठाकर ले जाने की वारदात को अंजाम दे रहे थे. पुलिस की गश्ती टीम द्वारा मवेशी तस्करों को रोकने की कोशिस की गई तो उन्होंने तीन नाकाबंदी पर फायरिंग की. रास्ते में आने वाले लोगों पर फायरिंग करने पर पुलिस द्वारा पीछा किया गया और गो-तस्कर पर जवाबी फायरिंग की गई जिसमें एक तस्कर की मौत हो गई जबकि उनके अन्य साथी भागने में कामयाब हो गए है.

मध्यप्रदेश में गौरक्षकों ने चार युवकों को बांधकर पीटा; गौ तस्कर गिरफ्तार, हमलावर फरार

टाटा 407 में 5 गाय भरी हुई है. पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि गो-तस्कर ने 3 जगह पुलिस पर फायरिंग की और पुलिस से मुठभेड़ में एक तस्कर की मौत हो गई है. पुलिस गायों का मेडीकल करवा रही है. तस्करों की संख्या 5 से 6 हो सकती है. मामले की जांच की जा रही है.

VIDEO- अलवर में हुई गोपालक की हत्या की गुत्थी को सुलझाने का दावा


गोरतलब है कि पिछले दिनों गो-तस्कर द्वारा शहर में आवारा गायों को उठा कर ले जाया जा रहा था. मवेशी तस्करों द्वारा गाड़ी से टक्कर मार देने की घटनाएं सामने आ रही थीं. एक पूर्व पुलिस अधिकारी को भी टक्कर मामले का मामला दर्ज हुआ था. आज इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास से तस्कर ने गायों को टाटा 407 गाड़ी में बिठाया और तस्करी कर ले जा रहे थे तो पुलिस ने कई स्थानों पर रोकने की कोशिश की. कई स्थानों पर पुलिस से आमने सामने फायरिंग हुई. जनता कॉलोनी में गाड़ी में ही एक तस्कर को गोली लग जाने से मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश, एडीएम महेंद्र मीणा समेत पुलिस अधिकारी मौके पर हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement