2 करोड़ के घोटाले में पकड़ी गईं मिसेज इंडिया गैलेक्सी, पापा और मामा के खाते में जमा कर दिया था पैसा

राजस्थान में एक चौंंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने मिसेज इंडिया गैलेक्सी रह चुकी एक महिला को दो करोड़ रुपये गबन के आरोप में गिरफ्तार किया है.

2 करोड़ के घोटाले में पकड़ी गईं मिसेज इंडिया गैलेक्सी, पापा और मामा के खाते में जमा कर दिया था पैसा

पुलिस ने मिसेज इंडिया गैलेक्सी रह चुकीं अन्नपूर्णा सेन (Annapurna Sen) को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली :

राजस्थान में एक चौंंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने मिसेज इंडिया गैलेक्सी रह चुकी एक महिला को दो करोड़ रुपये गबन के आरोप में गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक मिसेज राजस्थान और मिसेज इंडिया गैलेक्सी रह चुकीं 32 वर्षीय अन्नपूर्णा सेन (Mrs India Galaxy Annapurna Sen) अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (एवीवीएनएल) में कैशियर के पद पर कार्यरत है.  अन्नपूर्णा सेन ने पद पर रहते हुए अपने दो सहयोगियों के साथ विभाग  में कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये का गबन किया. पुलिस ने महिला और उसके सहयोगी को यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. 

सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार होने से बचीं, जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि मामला सामने आने के बाद से अन्नपूर्णा सेन फरार चल रही थीं. पुलिस के मुताबिक आरोपी के पिता विरेन्द्र सेन और मामा नरेश को दो महीने पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि गबन में सहयोग करने वाले भुवनेश उर्फ भगवती को चार-पांच दिन पहले गिरफ्तार किया गया था. आपको बता दें कि आरोपियों ने गबन की गई राशि अपने पिता और मामा के खाते में जमा करा दी थी. अन्नपूर्णा सेन और उसके सहयोगी को गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के लिये अजमेर लाया गया, शुक्रवार को पूछताछ की गई जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. (इनपुट-भाषा से भी)

Sapna Choudhary के साथ हुई धोखाधड़ी, नहीं मिले शो के पैसे, पहुंची पुलिस के पास 

वीडियो- एक्टर रवि किशन के साथ धोखाधड़ी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com