राजस्थान में पुलिस इंस्पेक्टर ने मंगेतर से ली 'रिश्वत', Video देख भड़के IG साहब

धनपत फिर किरन से मिलते हैं और उनसे अपना वालेट मांगते हैं इस मुलाकात में दोनों के बीच प्यार हो जाता है. इस पूरे वीडियो में हिंदी फिल्म का गाना भी बजता रहता है.

राजस्थान में पुलिस इंस्पेक्टर ने मंगेतर से ली 'रिश्वत', Video देख भड़के IG साहब

खास बातें

  • राजस्थान पुलिस के सीनियर अधिकारी नाराज
  • प्री वेडिंग वीडियो से हड़कंप
  • IG ने जारी किया नोटिस
जयपुर:

पुलिस की छवि आम जनता में कैसी है इसको बताने की जरूरत नहीं है, कई खबरों के वीडियो में हम देख चुके हैं जिसमें पुलिसकर्मी रिश्वत लेते देखे गए. रिश्वत के अजीबो-गरीब मामले में राजस्थान पुलिस की छवि को भी धक्का लगा है और पुलिस अधिकारी इस पर नाराज हैं. दरअसल राजस्थान पुलिस में तैनात धनपत ने अपनी होनी वाली पत्नी किरन के साथ एक प्री-वेडिंग वीडियो यूट्यूब में डाला है. इसमें धनपत पुलिस की वर्दी में हैं और वीडियो में दिखाया गया है कि वह बिना हेलमेट स्कूटी चलाने पर किरन को रोकते हैं लेकिन किरन उनकी जेब में रुपये डाल देती हैं और धनपत का वालेट लेकर चली जाती हैं. धनपत फिर किरन से मिलते हैं और उनसे अपना वालेट मांगते हैं इस मुलाकात में दोनों के बीच प्यार हो जाता है. पूरे वीडियो में हिंदी फिल्म का गाना भी बजता रहता है.

ohqr6qho

उदयपुर जिले में तैनात धनपत ने जैसे ही यह वीडियो यूट्यूब में शेयर किया तो उनसे पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी नाराज हो गए. अधिकारियों को लगता है कि यह पुलिस की वर्दी का अपमान है. आईजी (कानून व्यवस्था) डॉ. हवा सिंह घुमरिया ने इस वीडियो के सामने आने के बाद सभी क्षेत्रों के इंस्पेक्टर जनरल को नोटिस जारी कर आदेश दिया है कि पुलिस की वर्दी का गलत इस्तेमाल करने पर कार्रवाई की जानी चाहिए. 

स्वतंत्रता दिवस पर मिला था 'बेस्ट कांस्टेबल' का अवॉर्ड, एक दिन बाद ही रिश्वत लेते गिरफ्तार

नोटिस के मुताबिक पुलिस चित्तौड़गढ़ में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने इस वीडियो पर सबका ध्यान दिलाया है कि इस प्री-वेडिंग वीडियो में एक पुलिस अधिकारी वर्दी में अपनी होने वाली पत्नी रिश्वत लेते देखा गया है. यह वीडियो पुलिस विभाग की छवि को नुकसान पहुंचा रहा है.  नोटिस में अधिकारियों से कहा गया है कि वर्दी की मर्यादा बनी रही इस पर जरूर ध्यान दें.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com