NDTV Khabar

बाइक पर जा रहे थे पति-पत्नी, 5 लोगों ने रास्ते में रोककर महिला से किया गैंगरेप, VIDEO किया वायरल

पुलिस ने बताया कि वारदात 26 अप्रैल को हुई और इस संबंध में दो मई को पांच आरोपियों के खिलाफ संबंधित आईपीसी और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाइक पर जा रहे थे पति-पत्नी, 5 लोगों ने रास्ते में रोककर महिला से किया गैंगरेप, VIDEO किया वायरल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

जयपुर:

राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में पति के साथ बाइक पर जा रही एक महिला के साथ उसके पति के सामने पांच आरोपियों ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस महानिदेशक कपिल भट्ट ने मंगलवार को बताया कि पांचों आरोपियों में से एक आरोपी ट्रक चालक इंद्रराज गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश के लिये 14 टीमों का गठन किया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में त्वरित कार्यवाही नहीं करने पर थानागाजी पुलिस थाने के थानाधिकारी को निलंबित कर दिया गया है. 

पुलिस ने बताया कि वारदात 26 अप्रैल को हुई और इस संबंध में दो मई को पांच आरोपियों के खिलाफ संबंधित आईपीसी और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही बताया कि आरोपियों ने मोटरसाइकिल से थानागाजी-अलवर बाईपास पर जा रहे पति-पत्नी को रोककर सुनसान इलाके में ले गये जहां उन्होंने महिला के साथ पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने पति को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. साथ ही घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 


पहली घटना- पति के सामने ही पांच दरिंदों ने की महिला से रेप, दूसरी घटना- रेप के बाद युवती की हत्या

वहीं, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने अलवर की इस घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलात से इस्तीफा देने की मांग की है. सैनी ने कहा कि अभी तक इस मामले में गृह मंत्रालय तथा सरकार का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. यह वीभत्स घटना निंदनीय है. इस मामले में मुख्यमंत्री को कार्रवाई करनी चाहिए. इतने दिनों तक मामले को दबाये रखने के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं. उन्हें इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी को चुनाव तक छिपाये रखने में गहरा राजनीतिक षड्यंत्र नजर आता है. राजनीतिक नुकसान से बचने के लिए चुनाव तक इस मामले को कांग्रेस की सरकार ने दबाकर रखा है. इस घटना के लिए जितने दोषी अपराधी हैं, उससे अधिक दोषी सरकार में बैठे लोग हैं. भाजपा इस घटना की तथा इस घटना को इतने दिन तक दबाकर रखने वाली नाकारा, असंवेदनशील तथा लापरवाह सरकार की भी कड़ी निंदा करती है. 

भोपाल: 12 साल की बच्ची से रेप के बाद पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- हम लेंगे बदला

साथ ही सैनी ने कहा कि प्रदेश में अनेक स्थानों पर राहुल गांधी के ‘अब होगा न्याय' के पोस्टर लगे है. प्रदेश की महिलाएं पूछना चाह रही है कि कांग्रेस के राज में उनके साथ इतना अन्याय क्यों हो रहा है. उदयपुरवाटी में 21 दिन में दुष्कर्म की नौ घटनाएं हो गई, सीकर में दुल्हन का अपहरण हो गया, प्रदेश में निरन्तर ऐसी अनेक घटनाएं हो रही है. ऐसी घटनाओं पर सरकार का चुप रहना सवाल खड़े करता है. 

टिप्पणियां

रिश्ते शर्मसार: मां की मौत के बाद पिता कर रहा था आठ साल की बेटी के साथ रेप, पड़ोसियों ने किया खुलासा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement