फिल्मी स्टाइल में थाने पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, फिर लॉकअप में बंद अपराधी को छुड़ा ले गए बदमाश

राजस्थान स्थित अलवर के बहरोड़ थाने पर शुक्रवार की सुबह करीबन आधा दर्जन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया और लॉकअप में बंद एक अपराधी को छुड़ा ले गए.

फिल्मी स्टाइल में थाने पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, फिर लॉकअप में बंद अपराधी को छुड़ा ले गए बदमाश

हरियाणा पुलिस ने अपराधी विक्रम गुर्जर ऊर्फ़ पापला पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा था

खास बातें

  • राजस्थान के अलवर में पुलिस थाने में हंगामा
  • थाने में फ़ायरिंग कर एक आरोपी को लॉक अप से छुड़ा ले गए
  • बहरोड़ थाने में बदमाशों ने की गोलीबारी
राजस्थान:

राजस्थान स्थित अलवर के बहरोड़ थाने पर शुक्रवार की सुबह करीबन आधा दर्जन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया और लॉकअप में बंद एक अपराधी को छुड़ा ले गए. पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि जिस हिसाब से बदमाशों ने फायरिंग कर बदमाश को छुड़ा ले गए मामला बड़ा चौंकाने वाला है. दिनदहाड़े गाड़ी में आए बदमाशों ने फायरिंग की और थाने में बंद बदमाश को छुड़ा ले गए. हालांकि पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही है.

ऐ भाई जरा देख के चलो : ओडिशा में 88 लाख और हरियाणा में 52 लाख रुपये वाहन चालकों से वसूले

छुड़ाए गए विक्रम गुर्जर ऊर्फ़ पापला को गुरुवार की देर रात गिरफ़्तार कर थाने लाया गया था. पापला हरियाणा का मोस्ट वांटेड अपराधी है जिस पर हत्या, अपहरण और रंगदारी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. हरियाणा पुलिस ने पापला पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा था. देर रात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसे बदमाश छुड़ाने में कामयाब रहे. अलवर भिवाड़ी एसपी बहरोड़ थाने में पहुंच कर घटना की जानकारी ली. थानाधिकारी सुगन सिंह टीम सहित अपराधियों का पीछा कर रहे हैं. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. जगह-जगह नाकेबंदी कर दी गई है. एक जगह पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की भी ख़बर आ रही है.

रात को लड़की के कपड़े पहन घूम रहा था कश्मीरी स्टूडेंट, लोगों ने बच्चा चोर समझ पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के बाद आईजी जयपुर एस सेंगथिर बहरोड़ पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बहुत गंभीर मामला है. बदमाश मुंडावर इलाके में गाड़ी को छोड़कर पहाड़ों की ओर भाग गए हैं. उनका पीछा किया जा रहा है. नाकेबंदी के दौरान ये बदमाश गाड़ी को छोड़ गए थे. दो संदिग्ध गाड़ी बरामद की गई है. जयपुर से एटीएस की टीम एसओजी सहित अन्य टीमें बुलाई गई है.

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने थाने पर करीब 24 फायर किये. कहीं-कंही खामियां रही है तभी इतनी बड़ी वारदात हुई है. जिस आरोपी को लेकर ये भागे है उसे रात को संदिग्ध अवस्था में घूमते पकड़ा था और उसके कब्जे से काफी मात्रा में नकदी बरामद की गई थी. हरियाणा पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है. उस पर हरियाणा पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ है.