NDTV Khabar

वसुंधरा राजे के सीएम घोषित होते ही बीजेपी की रही-सही आस भी खत्म हो गई : सचिन पायलट

सचिन ने कहा कि वसुंधरा को गौरव यात्रा नहीं जवाबदेही यात्रा निकालनी चाहिए. सीएम को आखिर किस बात का गौरव है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वसुंधरा राजे के सीएम घोषित होते ही बीजेपी की रही-सही आस भी खत्म हो गई : सचिन पायलट

फाइल फोटो

जयपुर:

राजस्थान में इस साल आखिरी में होने वाले चुनाव को देखते हुए बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार शुरू हो जायेगा. सीएम वसुंधरा राजे आज से रथ यात्रा पर हैं. लेकिन कांग्रेस नेता उनकी इस यात्रा को लेकर हमलावर हैं. राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि राजस्थान में बीजेपी की हालत ख़स्ता है और वसुंधरा का बतौर मुख्यमंत्री नाम आने से उनकी बची-खुची आस भी ख़त्म हो गई है. पायलट ने प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था, किसानों की बदहाली व युवाओं की बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, जैसे मुद‍दों का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस इस यात्रा के दौरान हर दिन एक सवाल पूछेगी और सरकार से जवाब मांगेगी. पार्टी चालीस दिन की इस यात्रा में जनहित से जुडे़ 40 सवाल पूछेंगी.

'राजस्थान गौरव यात्रा' पर आज से वसुंधरा राजे 


अमित शाह ने किया ऐलान, राजस्थान विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे ही होंगी CM फेस

टिप्पणियां

सचिन ने कहा कि वसुंधरा को गौरव यात्रा नहीं जवाबदेही यात्रा निकालनी चाहिए. सीएम को आखिर किस बात का गौरव है. जब उनसे राजस्थान में कांग्रेस की ओर से सीएम प्रत्याशी के बारे मे पूछा गया तो उनका कहना था कि कांग्रेस को मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं आगे करेगी क्योंकि पार्टी ने ऐसा कभी नहीं किया है. हम सब एकजुट हैं.

राजस्थान में चुनाव सिर्फ 4 महीने दूर, पार्टियों ने कसी कमर

आपको बता दें वसुंधरा राजे अपनी रथयात्रा के दौरान 6 हजार किलोमीटर की दूरी तय कर 165 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगी. वसुंधरा के लिये लग्जरी बस को रथ के रूप में तैयार किया गया है जिसमें बाथरूम और एलीवेटर लगाया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement