सलमान खान की जमानत : सरकारी वकील की एक बात ने कल तक के लिए टलवा दी सुनवाई

54 दलीलों के साथ सलमान खान के वकील महेश बोहरा ने कोर्ट में जमानत की मांग की है. 

सलमान खान की जमानत : सरकारी वकील की एक बात ने कल तक के लिए टलवा दी सुनवाई

सलमान खान दोषी करार दिए गए हैं.

खास बातें

  • सलमान खान की जमानत पर आज सुनवाई हुई
  • सलमान के वकील ने 54 दलीलें पेश की
  • सरकारी वकील ने जमानत का विरोध किया.
जोधपुर:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जमानत पर आज जोधपुर की कोर्ट में सुबह सुनवाई हुई. सलमान खान के वकील ने जमानत के लिए 51 पन्नों की याचिका दायर की. 54 दलीलों के साथ सलमान खान के वकील महेश बोहरा ने कोर्ट में जमानत की मांग की है. 

जैसे ही सलमान खान के वकील ने जमानत मांगी, सरकारी वकील पोखर राम बिश्नोई ने सलमान खान को जमानत दिए जाने का विरोध किया और सीधे  कोर्ट ने मांग की है कि ट्रायल कोर्ट में इस केस संबंधित जितने में रिकॉर्ड हैं उन्हें इस कोर्ट में लाया जाए. जैसे ही बिश्नोई ने यह कहा, कोर्ट ने कुछ देर में इसकी इजाजत दे दी और मामला कल तक के लिए टल गया. कोर्ट ने रिकॉर्ड मंगवाए हैं और अब कल इस मामले को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है. 

पढ़ें : सलमान खान के वकील ने जमानत के लिए दी ये दलीलें

 गौरतलब है कि जोधपुर की अदालत ने दो काले हिरणों का शिकार करने के 20 साल पुराने मामले में पांच साल की कैद की सजा सुनाई थी.  इसके साथ ही कोर्ट ने सलमान खान पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. अदालत ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलम को बरी कर दिया था.

पढ़ें : सलमान खान को एक रात और बितानी होगी जेल में,जमानत पर सुनवाई शनिवार को भी

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया था. जोधपुर कोर्ट के फैसला सुनाए जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम अदालत में मौजूद थे. 

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com