NDTV Khabar

राजस्थान के उदयपुर में कार और ट्रक की भिड़ंत, 5 अध्यापिकाओं सहित आठ की मौत

हादसे में कार चला रही एक निजी स्कूल की संचालिका प्रेक्षा चौधरी, और उनकी पुत्री व पायल घायल हो गये. तीनों को उदयपुर रैफर किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान के उदयपुर में कार और ट्रक की भिड़ंत, 5 अध्यापिकाओं सहित आठ की मौत

फाइल फोटो

खास बातें

  1. उदयपुर जिले में हुई घटना
  2. तीन लोग अस्पताल में भर्ती
  3. सभी मृतक निजी स्कूल की अध्यापिकाएं
मुंबई: राजस्थान में उदयपुर जिले के सलूम्बर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक कार और ट्रक की भिड़ंत में कार में सवार तीन स्कूली बच्चों और पांच अध्यापिकाओं की मौत हो गई, जबकि एक अध्यापिका और दो बच्चे घायल हो गये. सलूम्बर थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि सलूम्बर से उदयपुर जा रही एक कार खेराड के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई जिससे कार में सवार मनीषा गोस्वामी (28) सरोज यादव (30), मोनिका खटीक (25), गीता लडोती, संतोष राजपूत, लक्ष्य यादव (4), गौरी चौधरी (7), उपेन्द्र सिंह (5) की मौत हो गई. 

भीषण एक्सीडेंट के बावजूद बाइक सवार को नहीं आई खरोंच, लोगों ने कहा- जाको राखे साइयां, मार सके न कोई, देखें- VIDEO

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि हादसे में कार चला रही एक निजी स्कूल की संचालिका प्रेक्षा चौधरी, और उनकी पुत्री व पायल घायल हो गये. तीनों को उदयपुर रैफर किया गया है. उन्होंने बताया कि निजी स्कूल की संचालिका प्रेक्षा चौधरी पांच अध्यापिकाओं और पांच बच्चों को लेकर पिकनिक मनाने उदयपुर जा रही थीं. सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भीषण एक्सीडेंट के बावजूद बाइक सवार को नहीं आई खरोंच​
  
इनपुट : भाषा से


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement