NDTV Khabar

राजस्थान: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अगले माह से 'सुराज गौरव यात्रा' शुरू करेंगी

भाजपा के नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन सैनी ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि अगस्त में यात्रा निकालने के लिये सैद्वांतिक रूप से निर्णय ले लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अगले माह से 'सुराज गौरव यात्रा' शुरू करेंगी

वसुंधरा राजे की फाइल फोटो

जयपुर: राजस्थान में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता का जनमत हासिल करने के लिये मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अगले माह से 'सुराज गौरव यात्रा' शुरू करेंगी.राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी और अन्य नेताओं की कल नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व ने यात्रा को हरी झंडी दे दी है. भाजपा के नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन सैनी ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि अगस्त में यात्रा निकालने के लिये सैद्वांतिक रूप से निर्णय ले लिया गया है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: 'अन्नपूर्णा दूध योजना' शुरू, 62 लाख बच्चों को सप्ताह में तीन दिन मिलेगा दूध

टिप्पणियां
यात्रा के लिये विस्तृत कार्यक्रम की रूपरेखा पर काम किया जा रहा है, और यात्रा की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है. सैनी ने बताया कि यात्रा कितने दिन की होगी और किस तारीख से शुरू की जायेगी, इस बारे में पार्टी मुख्यमंत्री से विस्तृत चर्चा करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने आने वाले विधानसभा चुनावों में ‘180 प्लस’ सीटों का लक्ष्य तय किया है और वे निश्चित रूप से इसे हासिल करेंगे.


सैनी ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को समाज के अन्तिम व्यक्ति तक लेकर जाने के लिए अगस्त में यात्रा का आयोजन किया जायेगा. राजे ने 2013 में राजस्थान के विधानसभा चुनाव से पूर्व 'सुराज संकल्प यात्रा' की शुरूआत राजसमंद के चारभुजा मंदिर से की थी.  (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement