NDTV Khabar

Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन, आखिरी सीन तक जबरदस्त रोमांच

Baaghi 2 एक्शन से भरपूर टाइगर श्रॉफ का नया धमाल है. टाइगर श्रॉफ ने दिखा दिया है कि एक्शन के मामले में वे बॉलीवुड की नई पीढ़ी में काफी आगे निकल चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन, आखिरी सीन तक जबरदस्त रोमांच

Baaghi 2 के सीन में टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  1. टाइगर श्रॉफ की दमदार एक्टिंग
  2. एक्शन से भरपूर 'बागी 2'
  3. यूथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग
नई दिल्ली: एक्शन से लबरेज Baaghi 2 में टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग दमदार साबित हुई. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पर्दे पर काफी हिट दिखाई दे रही है. फिल्म का हर सीन एक्साइटमेंट रखती है और आखिरी मिनट तक सीट से उठना नहीं पसंद करेंगे. टाइगर एक्शन के मामले में वे बॉलीवुड की नई पीढ़ी में काफी आगे निकल चुके हैं. टाइगर ने 'बागी 2' में जैसा एक्शन दिखाया है, वह अभी तक हॉलीवुड की फिल्मों में ही देखने को मिलता था.

टाइगर श्रॉफ की यूथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके एक्शन तथा डांस की दीवानगी भी कुछ कम नहीं है. 'बागी 2' में वे अपनी दोस्त दिशा पटानी के साथ आए हैं तो इस वजह से इस जोड़ी को लेकर क्रेज भी काफी है. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' हरेक एज ग्रुप के लिए परफेक्ट है और टाइगर से जो उम्मीद की गई थी, उस पर वे खरे उतरे हैं. Baaghi 2 टाइगर श्रॉफ की 2016 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है.

इधर Baaghi 2 हुई रिलीज, उधर 'बागी 3' की एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर ने किया खुलासा

फिर एक दिन दिशा की बिटिया मुसीबत में फंस जाती है और उसे अपनी मदद के लिए सिर्फ रॉनी यानी टाइगर की याद आती है. वह मदद मांगती है और उसकी मदद को तैयार भी हो जाता है. फिर उसके बाद जबरदस्त एक्शन की डोज देखने को मिलती है, और टाइगर श्रॉफ वह सब करते नजर आते हैं जो हमने अकसर हॉलीवुड स्टार्स को करते देखा है. ‘बागी 2’ का स्क्रीनप्ले मजबूत है और आखिरी तक बांधकर रखता है. 'बागी 2' की खासियत इसके दिलचस्प डायलॉग भी हैं. 'बागी 2' में जांचे-परखे एक्शन-रोमांस के फॉर्मूले को आजमाया गया है.

बागी 2: मॉम और डैड से टाइगर श्रॉफ को लगता है डर, शाहरुख-सलमान को रिप्लेस करने पर कही ये बात

'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ ने अच्छी एक्टिंग की है, और एक्शन तो कमाल के हैं. उनका डांस भी अच्छा है, और वे स्क्रीन पर जमते भी हैं. दिशा पटानी के साथ उनकी कैमिस्ट्री खूब फबती है. हालांकि 'बागी 2' में कई जगह टाइगर की डायलॉग डिलीवर थोड़ी वीक लगती है, उनके डायलॉग तो मजेदार है लेकिन उसमें एनर्जी कम नजर आती है. वो जोश पैदा करने में थोड़े चूक जाते हैं. 'बागी 2' में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी हैं और उन्होंने भी ठीक-ठाक काम किया है लेकिन पूरी फिल्म टाइगर पर ही फोकस है, और यह अच्छा भी है.

'बागी 2' रिलीज होने से पहले करियर को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ, ''मैं खुशकिस्मत हूं कि...''

‘बागी 2’ का बजट लगभग 70 करोड़ रु. बताया जाता है. जिसमें 60 करोड़ रु. फिल्म का बजट और 10 करोड़ रु. प्रमोशन का है. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है. शुक्रवार को गुड फ्राइडे का फायदा भी मिलना तय है. ऐसे में फिल्म के लिए कमाने का अच्छा मौका है. 'बागी 2' के गाने एवरेज हैं, और ‘एक दो तीन’ पर जैकलीन का डांस जरूर दिचलस्प है. इस तरह ‘बागी 2’ पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनर है, जो टाइगर और एक्शन के फैन्स के लिए परफेक्ट ट्रीट है.

टिप्पणियां
रेटिंगः 3.5 स्टार
डायरेक्टरः अहमद खान
कलाकारः टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी, दीपक डोबरियाल और प्रतीक बब्बर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement