NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने किया अर्जुन कपूर की फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू, कहा- हद है यार

अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की आगामी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted) के ट्रेलर का रिव्यू किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने किया अर्जुन कपूर की फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू, कहा- हद है यार

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का उड़ाया मजाक

नई दिल्ली:

अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की आगामी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted) के ट्रेलर का रिव्यू किया है. बॉलीवुड कलाकारों पर टिप्पणी करते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) कई बार सीमाएं लांघते हुए नजर आते हैं. इस बार भी ऐसा ही देखने को मिला. उन्होंने इस फिल्म में सीधे तौर पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर निशाना साधा. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू करते हुए कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर ने यह फिल्म बनाई क्यों है. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले फिल्म आई थी बेबी (Baby), नाम शबाना (Naam Shabana), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फैंटम (Phantom). हर फिल्म की यही कहानी होती है. बावजूद इसके डायरेक्टर ने ऐसी फिल्म बनाने की हिम्मत जुटाई है, मैं सल्यूट करता हूं उन्हें. रिव्यू के दौरान कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म में सिर्फ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को रखा गया है, बाकि ऐसे लोगों को रखा गया है जो शक्ल से ही गरीब दिखते हैं. 

शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के लिए किया रोमांटिक Tweet, लिखा-बाल सफेद हुए तो क्या हुआ दिल तो...


बॉलीवुड सिंगर ने कपिल शर्मा से अंग्रेजी में कही ये बात तो कॉमेडी किंग बोले-रुको, पहले मीनिंग चेक करने दो

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कहा कि दर्शक इस फिल्म को क्यों देखने जाएंगे. फिल्म में न तो एंटरटेरमेंट है, न हीरोइन है, न गाना है. KRK ने कहा कि हद है यार, क्या अकेले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के लिए ऑडियंस सिनेमा घरों की टिकट खरीदेगी. अगर प्रोड्यूसर्स ने ऐसा सोचा है तो उन्होंने गलत सोचा है. कमाल (Kamaal R Khan) के मुताबिक फिल्म का फ्लॉप होना बिल्कुल तय है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan)ने फिल्म के ट्रेलर के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सर्वे भी किया था, जिसमें उन्होंने अनुमान व्यक्त किया है कि 27 प्रतिशत लोगों ने फिल्म देखने की इच्छा जताई है, जिसमें से ज्यादा से ज्यादा 15 फीसदी लोग सिनेमा घरों तक पहुंचेंगे. लिहाजा पहले दिन की कमाई 1 से 2 करोड़ की हो सकती है. पहले हफ्ते की कमाई 7 करोड़ और कुल कमाई लगभग 15 करोड़ होगी. यानी कि फिल्म सुपर फ्लॉप साबित होगी. 

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने मसूद अजहर को लेकर एक्ट्रेस पर साधा निशाना तो बोलीं- अजीत डोभाल छोड़कर आए थे...

टिप्पणियां

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' की कहानी पांच लोगों की है, जो भारत के ओसामा को पकड़ने के लिए अपना सब कुछ झोंक देते हैं. फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है. फिल्म में भारत के सबसे खतरनाक आतंकी को पकड़ने की कहानी है और वह भी बिना एक गोली चलाए. अर्जुन कपूर पहली बार परदे पर इंटेलीजेंस ऑफिसर प्रभात का किरदार निभा रहे हैं.  'इंडियाज मोस्ट वांटेड (India's Most Wanted)' को राजकुमार गुप्ता (Rajkumar Gupta) ने डायरेक्ट किया है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' 24 मई को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement